अशोक लेलैंड की नवीनतम रेंज 'एवीटीआर' अजमेर के ग्राहकों को डिलिवर की - Sangri Times

SPORTS

अशोक लेलैंड की नवीनतम रेंज 'एवीटीआर' अजमेर के ग्राहकों को डिलिवर की

अजमेर: हिंदुजाग्रुप की मशहूर कंपनी और भारत के प्रमुख वाणिज्यिक वाहन निर्माता, अशोक लेलैंड, मॉड्युलर ट्रक्सु की अपनी नवीनतम रेंज 'एवीटीआर' की 1350 से अधिक गाडि़यां देश भर में डिलिवर कर चुका है। आज, हम i-Gen6 BS-VI तकनीक युक्तट एवीटीआर को अजमेर में लॉन्चद कर रहे हैं और ग्राहकों को गाडि़यां सौंप रहे हैं। अशोक लेलैंड के सीओओ, श्री अनुज कथूरिया और अशोक लेलैंड डीलर्स का परिवार इस मौके पर मौजूद रहा और उन्हों ने वर्चुअल माध्य म से ग्राहकों को ट्रकें सौंपी।

अशोक लेलैंड के सीओओ, श्री अनुज कथूरिया ने बताया, ''हमारे ट्रक्सु की एवीटीआर रेंज हमारे ग्राहकों को नवीनतम तकनीक एवं नवाचार प्रदान करती है। हमारी अर्थव्य'वस्था् धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है और कारोबार सामान्यए हो रहे हैं, ऐसे में ये ट्रक्सो सामानों को ढोने में महत्वरपूर्ण भूमिका निभायेंगी। चूंकि लागत प्रबंधन बहुत ही महत्वंपूर्ण है, इसलिए ये नई ट्रकें सर्वोत्तेम कोटि के परिचालन एवं मेंटनेंस लागत सहित टोटल कॉस्ट। ऑफ ओनरशिप (टीसीओ) की दृष्टि से मानक कायम करेंगी। एएमपीएल के हमारे विश्वबसनीय पार्टनर्स के साथ, हमें अजमेर में अपने कारोबार को बढ़ाने के इच्छुीक ग्राहकों का हमारे परिवार के बढ़ने की उम्मीऑद है।''

अशोक लेलैंड के 'एवीटीआर' ट्रक्सक की सात डिजाइन पेटेंट्स हैं। ये ट्रक्स  मॉड्युलर प्लेकटफॉर्म पर बनी हैं और इनमें क्षमतावान iGen6 इंजन लगा हुआ है, जो कि भारतीय वाणिज्यिक वाहन उद्योग में अपने तरह का पहला इंजन है। इन ट्रकों की 18.5 टन से लेकर 55 टन तक की श्रेणी के हैवी कॉमर्शियल व्हीककल्सट की समूची रेंज के लिए एक ही प्लेडटफॉर्म पर एक्स ल कॉन्फिग्युशरेशंस, लोडिंग स्पैिन्स״, केबिन्स״, सस्पें शंस व ड्राइवट्रेन्सक के कई विकल्प  हैं। इनकी मदद से ग्राहक अपने प्रयोगों एवं व्याुवसायिक आवश्यंकताओं के हिसाब से सबसे उपयुक्ते तरीके से गाडि़यों को कॉन्फिगर कर सकते हैं।

एवीटीआर प्लेयटफॉर्म के जरिएउ ग्राहक उनके प्रोडक्टे को उनकी आवश्यगकताओं के अनुसार कस्टशमाइज कर सकते हैं जिससे ग्राहकों को बेहतर परिचालन लाभ व खुशी मिलेगी। इसका अर्थ है कि कंपनी, किसी भी ग्राहक के लिए लाखों वर्चुअल कॉम्बिनेशंस के चलते बेहतर मार्केट कवरेज के साथ तेज टर्नअराउंड प्रदान कर सकेगी। मॉड्युलर प्लेिटफॉर्म, ड्राइवर्स के लिए बेहतर सुरक्षा, अधिक आराम, उच्च‍ विश्वरसनीयता एवं अधिक टिकाऊपन प्रदान करेगा। यह प्लेतटफॉर्म रिमोट डायग्नॉेस्टिक्सस के साथ आधुनिकतम आइ-अलर्ट फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टयम युक्तॉ है।

पूरे भारत में अशोक लेलैंड के 1000 से अधिक टच पॉइंट्स हैं ताकि प्रभावी तरीके से ग्राहकों को सेवा प्रदान की जा सके। अशोक लेलैंड के प्रोडक्ट्स  व सर्विसेज से जुड़े किसी भी सवाल के लिए, ग्राहक 18002663340 पर संपर्क कर सकते हैं।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...