आयुष शर्मा बने सोनिया गांधी ब्रिगेड ऑल इंडिया के जयपुर शहर मीडिया... - Sangri Times

SPORTS

आयुष शर्मा बने सोनिया गांधी ब्रिगेड ऑल इंडिया के जयपुर शहर मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता

उदयपुर निवासी  और मणिपाल यूनिवर्सिटी के पत्रकारिता एवं जनसंचार के छात्र आयुष शर्मा को हाल ही में जयपुर शहर में सोनिया गांधी ब्रिगेड ऑल इंडिया में मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता के पद पर मनोनीत किया गया है। योगेश और नीतू शर्मा के बेटे आयुष को सोनिया गाँधी ब्रिगेड ऑल इंडिया कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इरफान अहमद त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव योगेन्द्र चौधरी, राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश प्रभारी सुशील भार्गव, प्रदेशाध्यक्ष रामअवतार शर्मा की सहमती से जयपुर शहर जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह राठौड़ के आदेश पर सोनिया गाँधी ब्रिगेड ऑल इंडिया कांग्रेस में जयपुर शहर के लिए इस पद पर नियुक्त किया गया है ।
आपको बतातें चलें कि आयुष शर्मा को मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता के पद के समक्ष मीले  नियुक्ति पत्र पर संदेश देकर ये भी कहा गया कि कांग्रेस की नीतियों में निष्ठा रखते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी व राहुल गाँधी युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत एंव अशोक गहलोत , सचिन पायलट की भावनाओं के अनुरूप संगठन मजबूत करेंगे एंव कांग्रेस की विचारधारा और नीतियों में सच्ची निष्ठा रखने वाले युवाओं को संगठन से जोड़ते हुए अगामी चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।
गौरतलब है कि फिलहाल आयुष शर्मा जयपुर की पब्लिक रिलेशन एजेंसी पर्लकॉन में जयपुर के पत्रकार ललित शर्मा संग अपना योगदान दे रहे हैं ।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...