ब्यूटी पेजेंट फोरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया में मॉडल्स को ग्रूम करेंगे इंटरनेशनल फैशन कोरियोग्राफर उत्सव ढोलकिया



राजधानी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स की ओर से 17 से 20 दिसंबर को टोंक रोड स्थित होटल मैरियट होटल में आयोजित होने जा रहे चार दिवसीय ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया के ग्रैंड फिनाले के लिए इंटरनेशनल फैशन कोरियोग्राफर उत्सव ढोलकिया मॉडल्स को ब्यूटी टिप्स देते हुए व उनकी ग्रूमिंग करते हुए नजर आएंगे। 

इस दौरान फॉरएवर फैशन वीक व अवॉर्ड शो भी आयोजित  किया जाएगा। इसके साथ ही सिटी व स्टेट विनर्स की भी क्राउनिंग सेरेमनी की जाएगी। ओवरऑल 300 से अधिक मॉडल्स की क्राउनिंग सेरेमनी की जाएगी जो अपने आप में एक रिकॉर्ड स्थापित करेगा। 

फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया के ग्रैंड फिनाले व फॉरएवर फैशन वीक में 150 से ज्यादा फैशन डिज़ाइनर अपना खूबसूरत डिज़ाइनर कलेक्शन शोकेस करेंगे। तो वहीं 150 से ज्यादा मेकअप आर्टिस्ट्स अपने लेटेस्ट मेकअप ट्रेंड्स को मॉडल्स के जरिए रिप्रेजेंट करेंगे। 

गौरतलब है कि उत्सव मुम्बई के रहने वाले हैं और पेशे से फैशन शो डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं। उत्सव ने फैशन व इवेंट कोरियोग्राफी में क्रिएटिव आइडियाज से देश ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है। उत्सव लैक्मे फैशन वीक, इंटरनेशनल पॉप आइकॉन्स, लंदन फैशन वीक जैसे कई मेगा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुके हैं।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें