बॉलीवुड सिंगर आकांक्षा शर्मा ने सॉन्ग चूड़ी चमके रे की सक्सेस को किया सेलिब्रेट

-- साथ ही शेयर किए अपने अनुभव और फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की दी जानकारी

जयपुर। राजधानी में वैशाली नगर स्थित पेंटागॉन क्लब में मंगलवार रात को जयपुर निवासी व वर्सटाइल बॉलीवुड सिंगर व एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा ने अपनी फैमिली व क्लोज फ्रेंड्स के बीच अपने पिछले सॉन्ग की सक्सेस पार्टी को चीयर किया और मीडिया इंटरेक्शन किया। जहाँ केक काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई और सभी ने गिफ्ट व गुलदस्ते देकर आकांक्षा को बधाइयाँ दी। अपनी इस सक्सेस व सभी का प्यार व सपोर्ट पाकर आकांक्षा काफी खुश नजर आईं। काफी समय बाद पिंकसिटी आईं आकांक्षा ने कार्यक्रम के अंत में सभी का दिल से आभार प्रकट किया। इस एक्टिविटी के दौरान आकांक्षा ने अपने अभी तक के करियर के डिफरेंट एक्सपीरियंस और आने वाले फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलकर चर्चा की।

आकांक्षा ने बताया की इस सक्सेस पार्टी का आयोजन उनके द्वारा गाए गए राजस्थानी सॉन्ग "चूड़ी चमके को" मिली भारी सफलता व हाल ही में रेडियो मिर्ची द्वारा उनको दिए गए "अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट ऑफ दी ईयर अवॉर्ड" के उपलक्ष्य में किया गया है। इस दौरान कार्यक्रम में सॉन्ग की पूरी टीम, राजस्थान की मशहूर सिंगर सीमा मिश्रा तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। इस इवेंट में वर्तमान में चल रहे कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी की गई गाइडलाइन्स का पूरा पालन किया गया और सतर्कता बरतते हुए गैदरिंग काफी लिमिटेड रखी गई। खुद आकांक्षा ने सभी को इस वायरस से बचने का मैसेज दिया और सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।  

गौरतलब है की आकांक्षा ने अपनी पहली स्टेज परफॉरमेंस 10 साल की उम्र में दी थी। सन 2008 में छोटी सी उम्र में ही उन्होंने अपना करियर शुरू कर दिया था। आकांक्षा ने अपना पहला गाना ट्रैफिक फिल्म के लिए तू अलविदा गाया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकांक्षा ने अरिजीत सिंह, मिथुन, जुबिन नौटियाल, जावेद अली, आयुष्मान खुराना जैसे अनेक मशहूर सिंगर्स के साथ में गाना गाया है। आकांक्षा मीत ब्रदर्स, जी ऑरिजिनल्स, टी सीरीज जैसे बड़े म्यूजिक लेबल्स के लिए काम कर चुकीं हैं। आकांक्षा ने शादी में जरूर आना, रुस्तम, गोल्ड, अंधाधुंध, सैटेलाइट शंकर, भइया जी सुपरहिट,1921,आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों में गाने गाये हैं।

आकांक्षा ने राजस्थानी म्यूजिक में बहुत ही फेमस सॉन्ग्स काजलियो व चूड़ी चमके रे गाया है। यह दोनों ही गाने काफी ज्यादा वायरल हुए हैं और आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। आकांक्षा सन 2010 में स्टार प्लस चैनल पर आने वाले रियलिटी शो वॉइस ऑफ इंडिया छोटे उस्ताद की विनर रहीं हैं। साथ ही वह सन 2012 में स्टार प्लस चैनल पर आने वाले रियलिटी शो जो जीता वही सिकंदर सुपरस्टार की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। आकांक्षा ने बताया की उन्हें संगीत के क्षेत्र में राजस्थान संगीत रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है और कई बॉलीवुड म्यूजिक अवार्ड्स के लिए उनका नाम नॉमिनेट हुआ है।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles