केंद्रीय राज्यमंत्री को कोरोना: कैलाश चौधरी कोरोना संक्रमित, सांस... - Sangri Times

SPORTS

केंद्रीय राज्यमंत्री को कोरोना: कैलाश चौधरी कोरोना संक्रमित, सांस लेने में तकलीफ के साथ बुखार; जोधपुर एम्स में भर्ती

चार दिन से बाड़मेर-जैसलमेर में कई कार्यक्रमों में लिया था हिस्सा

चौधरी ने संपर्क में आए लोगों से परीक्षण कराने की अपील की

बाड़मेर-जैसलमेर सांसद व केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चौधरी ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी। एहतियात के तौर पर उन्हें एम्स जोधपुर में भर्ती कराया गया है। चौधरी ने गत चार दिन में बाड़मेर व जैसलमेर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया। ऐसे में इन कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों में हड़कंप मचा है।_

कई कार्यक्रमों में शामिल हुए, कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप

चौधरी के कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलते ही बाड़मेर-जैसलमेर के भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। चौधरी ने गत चार दिन में दोनों स्थान पर बड़ी संख्या में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उनके संपर्क में आए। अब इन लोगों में चिंता व भय का माहौल है। चौधरी ने स्वयं ऐसे लोगों से अपील की है कि वे भी अपनी जांच करवा लें।

बेनीवाल ने जताई चिंता

कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने चौधरी के संक्रमित होने पर चिंता जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि कैलाश चौधरी के कोरोना संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं। उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है। ईश्वर की कृपा से आप जल्द स्वस्थ होकर पुनः हमारे मध्य जनसेवा में लौटेंगे यही हमारी कामना है। वहीं फलौदी विधायक पब्बाराम विश्नोई ने ट्वीट किया कि ईश्वर से प्रार्थना है कि आप अति शीघ्र स्वस्थ होकर जनसेवा के कार्यों में पुनः अपना योगदान देना आरंभ करें।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...