जिला प्रभारी मंत्री ने वी सी के माध्यम से ली कोरोना महामारी के... - Sangri Times

SPORTS

जिला प्रभारी मंत्री ने वी सी के माध्यम से ली कोरोना महामारी के बारे में जानकारी

दौसा। राजस्व मंत्री व जिला प्रभारी मंत्री हरीश चौधरी ने गुरूवार को वी सी के माध्यम से  जिले में कोरोना महामारी के बारे में जिला कलेक्टर पीयुष समारिया व पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल से जानकारी ली तथा समय पर पुख्ता व्यवस्था करवाने के निर्देश दिये।

जिला प्रभारी मंत्री ने जिले में कोरोना की वर्तमान स्थिति,कोरोना एक्टिव, डिस्चार्ज किये गये पीडितों की स्थिति, क्वारेंटाईन में रह रहे कोरोना पीडितों व होम क्वारेंटाईन पीडितों के बारे में जानकारी लेते हुये सभी पीडितों की जानकारी रखने तथा विशेष तौर से होम क्वारेंटाईन में रह रहे कोरोना पीडितों की पूर्ण जानकारी रखने तथा सरकार द्वारा जारी गाईड लाईन की पालना नही करने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाही करे। 

वी सी में जिला कलक्टर पीयुष समारिया ने जिले में कोरोना पर नियंत्रण एवं बचाव के लिये किये गये प्रयासों व संचालित गतिविधियों के बारे में मंत्री हरीश चौधरी को जानकारी दी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने जिले में कोरोना के दौरान किये जा रहे कार्यो के बारे में तथा कंफयूग्रस्त क्षेत्रों में की जा रही कार्रवही के बारे में अवगत करवाया। इस दौरान सीएमएचओ डा0 पी एम वर्मा ने जिले में घर घर सर्वे अभियान, कोरोना पीडितों की जांच,भर्ती, डिस्चार्ज, संस्थागत क्वारेंटाईन व होम क्वारेंटाईन कोरोना पीडितों के बारे में जानकारी दी।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...