झुंझुनू के डॉ राजेश कुमार नांगलिया को द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से सम्मान

झुंझुनू। डॉ राजेश कुमार नांगलिया ने कोरोना समय में सबसे पहले जब व्यक्ति लाल क्षेत्रों से या तो अन्य राज्यों या राजस्थान के अन्य जिलों से पलायन करने और  घर से अलग-थलग रहने वाले व्यक्तियों को लक्षणों के बारे में और उनसे बचने के तरीके के बारे में विस्तार से बताया।
लोगों को सिखाया कि कैसे आयुर्वेद द्वारा प्रतिरक्षा को बढ़ावा दिया जाए। अन्य राज्यों के प्रवासियों के लिए भोजन और दवाओं की व्यवस्था भी राजेश कुमार द्वारा की गई।  कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने के लिए एफएसआईए-फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड्स द्वारा द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 का आयोजन वर्चुअल किया गया।

इस दौरान कोविड 19 के योद्धाओं में सराहनीय कार्य करने पर द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से सम्मानित किया गया। एफएसआईए अवार्ड भारत का पहला और सबसे बड़ा प्लेटफार्म हैं जहां सभी अवार्डी की प्रोफाइल लाइव हैं।  फाउंडर एस्ट्रो राज ने बताया कि एफएसआईए अवार्ड शो कोविड 19 के योद्धाओं और रियल हीरो के लिए है।  भारत के लोग, जिन्होंने लॉकडाउन के कठिन दिनों में सराहनीय कार्य किया है, उनके संघर्ष और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड एफएसआईए की सराहनीय पहल है जो कोरोना वॉरियर्स को इस तरीके का मंच प्रदान करते हैं। इस तरीके का मंच कोरोना वॉरियर्स को मिलना चाहिए।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें