राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म घूँघट हुई चयनित

घूँघट प्रथा के ऊपर बनी फिल्म घूँघट का चयन राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए किया गया है। जिसमें पूरी टीम ने काफी शानदार अभिनय किया है। फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्शन होने के बाद इस फिल्म से जुड़े सभी टीम मेंबर्स में काफी उत्साह है। 

जयपुर की रूपल वर्मा ने बताया उन्होंने इस प्रथा के बारे में पढ़ा और बचपन से देखा है, काफी समय से उन्होंने इस के प्रथा के ऊपर चिंतन किया। रूपल ने इसमें अभिनय किया है। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे औरतें आज भी अपने रिवाजों का सम्मान करती है, जहाँ पानी की भरी मटकी बाद में संभाली जाती हैं पहले ओढ़नी संभाली जाती है। इसमें कविता के द्वारा पूरी प्रथा को दर्शाया गया है। रूपल ने बताया कि शूटिंग के दौरान गाँव के लोगो से बहुत प्यार और सम्मान मिला, घूंघट के पीछे जुगल किशोर वर्मा, युवराज सिंह, नवीन वर्मा, मानस श्रीवास्तव और हिमांशु दायमा का बड़ा योगदान रहा है। 



उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म के प्रॉड्यूसर जुगल किशोर वर्मा, डायरेक्टर मानस श्रीवास्तव व रूपल वर्मा, डीओपी हिमांशु दायमा, एडिटर विशाल शर्मा हैं। इस फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर बेस गुड म्यूजिक ने दिया है तो वहीं वॉइस ओवर अंकिता दुबे ने किया है। फिल्म में पोएट्री युवराज सिंह द्वारा की गई है और कास्ट में रूपल वर्मा, नानकराम मीना व रामकरन शामिल हैं।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें