पूर्व विधायक कल्ला की स्मृति में पुष्करणा प्रीमीयर लीग क्रिकेट... - Sangri Times

SPORTS

पूर्व विधायक कल्ला की स्मृति में पुष्करणा प्रीमीयर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ भव्य आगाज

जैसलमेर। प्रतियोगिता के आयोजक रेड बुल आयोजन कमेटी द्वारा आईपीएल की तर्ज पर आयोजित पुष्करणा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का कल शाम आगाज किया गया। मीडिया प्रभारी श्रीकान्त व्यास ने बताया कि पूर्व विधायक स्वर्गीय गोवर्द्धनदास कल्ला की स्मृति में पुष्करणा प्रीमीयर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज मंगलवार को स्थानीय इंद्रा इंडोर स्टेडियम में किया गया।पुष्करणा प्रीमियर लीग के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, राधेश्याम जी कल्ला की अध्यक्षता में की गई।प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व विधायक स्वर्गीय गोवर्द्धनदास जी कल्ला के चित्र पर पुष्पांजलि व दीप प्रज्वलित कर किया गया।मंच पर मोहनलाल जी बिस्सा, नटवर जी व्यास,राजेन्द्र जी व्यास,कालूराम जी पुरोहित, घनश्याम जी चूरा,मनीष व्यास, निर्मल रैयाणी,अरुण पुरोहित,कमलेश जी छंगाणी, राजेन्द जी गोपा मौजूद रहे।सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने बल्ले से शॉट खेलकर पुष्करणा प्रीमियर लीग के पहले मैच का शुभारम्भ किया।सभापति कल्ला ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी समाज के युवा खेल भावना के साथ खेलते हुए आयोजन को सफल बनाए साथ ही कल्ला ने अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का पूर्ण रूप से ध्यान रखे। राधेश्याम कल्ला ने कार्यक्रम में पधारें सभी गणमान्य जन का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम का मंच संचालन घनश्याम जी छंगाणी द्वारा किया गया। उद्घाटन मैच केदार इलेवन व एंजॉइंग इलेवन के बीच खेला गया।14 ओवर के निर्णायक मैच में एंजॉइंग इलेवन के प्रमोद छंगाणी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।एंजॉइंग इलेवन ने पहले खेलते हुए 14 ओवर में 84 रन बनाकर ऑल आउट हुई।जीत का यह लक्ष्य केदार इलेवन ने तीन विकेट के नुकसान पर 8 ओवर में भेदकर विजय श्री प्राप्त की।संजय जोशी ने 19 गेंदों में 37 रन व 2 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच का ख़िलाब हासिल किया।मैच में मनन बिस्सा ने स्कोरिंग,नरपत चौधरी व गणपत सिंह ने की निर्णायक भूमिका निभाई।
आज होंगे दो मैचपुष्करणा प्रीमियर लीग के दूसरे दिन बुधवार को पहला मैच सुबह 6 बजे से रॉयल ब्रदर्स एवं रत्नेश्वर महादेव के बीच होगा तथा दूसरा मैच शाम 4 बजे से न्यूजीलैंड एवं महादेव वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...