भारतीय शक्ति खेल संघ महिला वर्ग ने जीता नगद पुरस्कार



भारतीय शक्ति खेल संघ द्वारा डेडलिफ्ट प्रतियोगिता 2021 का आयोजन कटवारिया सराय, दिल्ली में करवाया गया था। ग्राम पंचायत कटवारिया सराय दिल्ली के कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा ज्ञात होने पर कि श्रीमान गुरुजी अमित गुप्ता द्वारा भारतीय शक्ति खेल संघ के अंतर्गत खिलाड़ियों के प्रोत्साहन हेतु डेडलिफ्ट कंपटीशन का आयोजन किया जा रहा है तो वे बड़े खुश हुए और उन्होंने ग्राम पंचायत में आने वाले संपत्ति में कंपटीशन का आयोजन करने की घोषणा की। 
श्रीमान साहिल खान, श्रीमान विजय पनीर, श्रीमान जितेंद्र सिंह, श्रीमान अभिषेक कालरा व गौतमी पूजारा ने मिलकर यह आयोजन को संपन्न करवाया। 

सुल्तानपुर में रहने वाले मास्टर आशीष कि खिलाड़ी राशेल ने मात्र 67.4 किलोग्राम शारीरिक वजन में 150 किलो का वजन उठाकर ₹3100 की माला जीती। वही याचिका राणा ने 48.5 किलोग्राम शारीरिक वजन में सबसे अधिक 115 किलो वजन उठाकर ₹2100 की माला जीती और उमा ने अपने शारीरिक वजन 58.5 किलोग्राम होने के बावजूद 120 किलो की डेडलिफ्ट करी और 1100 रुपए की माला अपने नाम की।

भारतीय शक्ति खेल संघ की जनरल सेक्रेटरी श्रीमती ज्योति अमित गुप्ता ने तीनों महिला व की खिलाड़ियों को आने वाली भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए आशीर्वाद दिया और अधिक से अधिक मेहनत करने का संदेश भी दिया।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें