लॉक डाउन के मद्देनज़र जरूरतमन्दों के लिए जैसलमेर में जन रसोई शुरू

500 से अधिक लोगों को वितरित किए  गए भोजन के पैकेट्स

जैसलमेर . कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के ऎहतियाती उपायों के साथ ही लॉक डाउन की स्थिति में निराश्रितों, जरूरतमन्दों, गरीब श्रमिकों आदि के भोजन के लिए प्रशासन ने व्यापक व्यवस्थाओं को अंजाम दिया है।

इसके अन्तर्गत जैसलमेर में जन रसोई की शुरूआत होने के साथ ही जरूरतमन्दों को भोज्य सामग्री के पैकेट प्रदान किए जाएंगे। सोमवार शाम जन रसोई की गतिविधियां आरंभ हो गई, इससे गरीबों, जरूरतमन्दों और श्रमिकों को राहत का अहसास हुआ। इन लोगों ने भोजन के पैकेट्स की व्यवस्था के लिए जिला प्रशासन, नगर परिषद एवं सभी सहयोगियों का आभार जताया।

नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, उप सभापति खींव सिंह, संबंधित क्षेत्र के पार्षदों, अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी. विश्नोई तथा नगर परिषद के आयुक्त बृजेश राय आदि ने सोमवार शाम बाड़मेर रोड स्थित केन्द्रीय बस स्टैण्ड क्षेत्र, लिंक रोड पर जीएसएस के सामने वाले क्षेत्र आदि में जरूरतमन्दों और गरीबों को भोजन के पैकेट्स वितरित कर जन रसोई की शुरूआत की। इस अवसर पर जैसलमेर विकास समिति के सचिव चन्द्रप्रकाश व्यास तथा नगर परिषद के अधिकारियों एवं कार्मिकों तथा शहरी जन प्रतिनिधियों ने भी भोजन पैकेट्स वितरित करने के साथ ही जन रसोई से संबंधित विभिन्न व्यवस्थाओं में भागीदारी अदा की।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles