अपहरण करके मारपीट व पैशाब पिलाने के मामले में पुलिस की लापरवाही,... - Sangri Times

SPORTS

अपहरण करके मारपीट व पैशाब पिलाने के मामले में पुलिस की लापरवाही, मामला दर्ज करवाने के एक महीने बाद भी कोई कार्यवाही नहीं

बेड़िया/चितलवाना। जिले के सरवाना थाना क्षेत्र के बेड़िया गांव के पास 4 अगस्त को कुछ बदमाशों ने बेड़िया मार्केट में अपनी दुकान पर आ रहे एक युवक का अपहरण कर लिया था। उसके बाद झाड़ियों में ले जाकर युवक के साथ पट्टे से आधा घंटा तक मारपीट की गई। उसके बाद बदमाशों ने पीड़ित युवक को पैशाब भी पिलाया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया। पीड़ित ने घटना वाले दिन 4 अगस्त को ही सरवाना थाने में मामला दर्ज करवा दिया, लेकिन पुलिस ने केवल कागजी खानापूर्ति कर दी, लेकिन बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया। वहीं दूसरी ओर बदमाश लगातार पीड़ित युवक व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकियां दे रहे थे। धमकियों के कारण हालात यह है कि पीड़ित युवक का पूरा परिवार एक महीने से घर में कैद है। इस घटनाक्रम के दौरान पीड़ित युवक पर दबाव बनाया की थाने में दर्ज मामला वापस ले। जिसके बाद पीड़ित युवक व उसके परिजन तीन दिन पहले सरवाना थाने गए और मामला वापस लेने की बात भी पुलिस वालों को कह कर वापस घर आये। इस दरम्यान बदमाशों ने दर्जन भर  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वीडियो वायरल होने व मीडिया में खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मारपीट करने वाले चार बदमाशों में से तीन को गिरफ्तार करने की जानकारी सामने आई, लेकिन पुष्टि के लिए सरवाना थानाधिकारी को दिनभर में कई बार कॉल किये, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।
पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में
क्षेत्र के गांवों में बाड़मेर जिले के बदमाशों ने एक युवक को बेरहमी से मारपीट की और जबरन पैशाब पिलाया। इस घटना का मामला सरवाना थाने में दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने एक महीने तक कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद वीडियो वायरल हुए तो पुलिस के आलाधिकारी हरकत में आये और आनन फानन में युवकों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास शुरू किए, लेकिन इस सब के बीच सवाल खड़े हो रहे है कि आख़िरी ऐसे संगीन मामले में सरवाना थानाधिकारी अमर सिंह ने एक महीने तक किसके कहने पर मामले में कोई कार्यवाही नहीं की।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...