निर्भया स्क्वायड की हेड सुनीता मीणा का पूरी टीम के साथ पुष्प वर्षा... - Sangri Times

SPORTS

निर्भया स्क्वायड की हेड सुनीता मीणा का पूरी टीम के साथ पुष्प वर्षा से भव्य स्वागत

100 पैकेट प्रीवेंटिव हेल्थ के रूप में इम्नियुटी बूस्ट के पैकेट पैकेट, 500 मास्क, सेनिटाइजर मशीन के साथ पूरी टीम का पुष्प वर्षा से भव्य स्वागत।
हेल्प इंडिया ने निभाया सामाजिक सरोकार

जयपुर। हेल्प इंडिया ऑनलाइन के द्वारा गांधी पथ पर आयोजित कार्यक्रम में एडिशनल डीसीपी व निर्भया स्क्वॉयड की प्रभारी अधिकारी ने कहा कि जागरूकता के इस अभियान में सामाजिक संस्थाये अद्धभुत कार्य कर रही है। उन्होंने हेल्प इंडिया के कार्यो की सराहना करते हुवे कहा कि लोकडावन 4 में हमारे दायित्व काफी बढ़ गए है। गर्भवती महिलाएं एवम जरूरतमंद को सेवा के साथ भयमुक्त तथा जागरूक किया जा रहा है।
हेल्प इंडिया संस्थान के सचिव डॉ जगदीश पारीक ने कहा कि विषम परिस्थितियों में सेवा में जुटी हुई निर्भया स्क्वायड के कामकाज की सराहना करते हुए उन्हें सहयोग उपलब्ध करवाया गया है। इस अवसर पर संस्थान की सरंक्षक पूनम खंगरोत जी व महिला विंग के प्रदेश चेयरपर्सन उर्मी मीणा ने सम्बोधित करते हुवे संस्थान की गतिविधियों की जानकारी दी। हेल्प इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष श्रीधर पारीक, आरएस नाथावत, लक्ष्मी कांत पारीक,कैलाश पारीक आदि ने पुष्प बारिश करके निर्भया स्कवायड टीम का स्वागत किया। अपर्णा ने ए मेरे वतन के लोगो गीत को गाया। हेल्प इंडिया के वर्किंग कमेटी सदस्य शंकरलाल पारीक ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.