स्मॉल टाउन गर्ल राशिका कर रहीं प्रदेश के साथ साथ देश का नाम रोशन - Sangri Times

SPORTS

स्मॉल टाउन गर्ल राशिका कर रहीं प्रदेश के साथ साथ देश का नाम रोशन

-- रिलीज़ को तैयार दो बॉलीवुड फिल्म

आज के दौर में बॉलीवुड में काम की कमी नहीं है, बस जरुरत है अपने आप व अपनी मेहनत पर भरोसा रख आगे बढ़ने की। यह कहना है राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की रहने वाली राशिका सिंह हाड़ा का जो प्रोफेशनल एक्टिंग में अपनी छाप छोड़ रही हैं व अपने टैलेन्ट व अभिनय कौशल के दम पर अपनी चमक बिखेर रही हैं।

राशिका ने बताया की उन्हें बचपन से ही डांस और एक्टिंग करने का बहुत ज्यादा शौक था। उनके इसी पैशन और कुछ बड़ा करने की चाहत ने पढ़ाई कम्पलीट होने के तुरंत बाद ही उन्हें मुम्बई आने के लिए मजबूर किया। मुम्बई आने का डिसीजन उनकी लाइफ का गेम चेंजर पार्ट रहा और उनकी किस्मत बदल गयी और बैक टू बैक एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे। राशिका का इस इंडस्ट्री में सफर सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल "ये उन दिनों की बात है" से शुरू हुआ। जिसमें उन्होंने एक अहम व स्ट्रॉन्ग किरदार निभाया था। इसके बाद में उन्होंने एक यूट्यूब चैनल के लिए म्यूजिक वीडियो एल्बम "आजा रे जोगी" किया जो की काफी पसन्द किया गया।

इसके बाद तो जैसे उनकी किस्मत ही खुल गयी। जल्दी ही उन्हें एक बॉलीवुड हॉरर मूवी "किआरा" के लिए लीड रोल के लिए एप्रोच किया गया और राशिका ने इस मौके व चैलेंज को दोनों हाथों से कबूल किया। इस मूवी के डायरेक्टर मनोज फोगाट हैं और इस मूवी की शूटिंग अजीतगढ़ की लोकेशंस पर की गयी है। इस मूवी का ट्रेलर आ चुका है। बहुत जल्दी ही इस मूवी को मुंबई समेत अन्य शहरों में रिलीज़ किया जायेगा। राशिका ने आगे बताया की अभी हाल ही में मैंने एक राजस्थानी मूवी का शूट कम्पलीट किया है। जिसकी पूरी शूटिंग ब्लू सिटी के नाम से फेमस जोधपुर शहर में हुई है। इस मूवी का नाम वचन है। इस फिल्म के डायरेक्टर हेमत सीरवी हैं। यह मूवी भी रिलीज़ के लिए ऑलमोस्ट रेडी है। फ़िलहाल कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर प्लानिंग चल रही है जल्द ही कुछ बड़ा व अच्छा काम करूंगी।

इससे पहले उन्होंने डायरेक्टर अनिल डूडी के निर्देशन में यूट्यूब पर धनराज चौधरी के गाये गाने पर नृत्य में अहम भूमिका निभाई। राशिका का फ्यूचर ड्रीम एक सक्सेसफुल एक्टर बनना और फिल्म इंडस्ट्री में खुद को अच्छे से सेटअप करना है।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.