फैशन के रैम्प पर दिखा नन्हें मुन्ने किड्स मॉडल्स का अनोखा अंदाज

चुलबुले बच्चे, नटखट अदाएं, इठलाते कदम, आँखों में सुनहरे भविष्य की चमक व साथ में गरीब व बेसहारा बच्चों की प्रतिभा को मिलता प्लेटफार्म। कुछ इसी रूप में रंगा हुआ नजर आया इस फैशन इवेंट का मंच।

मौका था राजधानी जयपुर में ए इन्फिनिटी टेकओवर्स द्वारा एवं पिक्सल्स व रुद्रव प्रोडक्शन के सहयोग से मानसरोवर स्थित हरिवन गार्डन में आयोजित हुए नेशनल लेवल किड्स डिज़ाइनर फैशन शो "इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स चैप्टर 3" का। जहाँ देश भर से आये 100 से अधिक किड्स मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर अपने टैलेन्ट व लुक के साथ साथ डिज़ाइनर मिक्स कलेक्शन को अनूठे अंदाज में शोकेस किया व स्टाइलिश पोज़ दिए।

शो डायरेक्टर अनूप चौधरी ने बताया की इस शो का यह तीसरा चैप्टर है। इस बार हमने इस शो की थीम को फ्यूज़न व कंटेम्पररी कलेक्शन पर बेस्ड रखा है। इस फैशन इवेंट में 3 से 15 साल के 100 से अधिक किड्स मॉडल्स ने टोटल 9 सीक्वेंस में डिज़ाइनर कलेक्शन को प्रेजेंट किया। इसके साथ ही इस शो के ब्रांड एम्बेसडर आराध्या व यश ने अपनी खूबसूरत रैम्प वॉक के साथ सबका दिल जीता व तालियाँ बटोरीं।

"इस फैशन इवेंट की खासियत के बारे में उन्होंने बताया की की इस शो में स्लम एरिया तथा झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले 10 बच्चों द्वारा डिज़ाइनर कपड़े पहन कर की गयी रैम्प वॉक आकर्षण का केन्द्र रही। इससे पहले सम्पन्न हुए पिछले दो सीजन में भी हमने स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों को इस शो से जोड़ा था, जो आज भी हमसे कनेक्टेड हैं व इस शो में भी पार्टिसिपेट कर रहे हैं। गरीब व बेसहारा बच्चों के चेहरों पर मुस्कान देने व उनकी जिन्दगी में खुशियाँ लाने का यह हमारा छोटा सा प्रयास है। इस शो का उद्देश्य बच्चों को शुरुआत से ही फैशन इंडस्ट्री में आगे लेकर आना व उनके टैलेन्ट को तराशना है। इस शो की क्रिएटिव हेड लविश्का राजावत ने इन स्लम किड्स बच्चों को ग्रूम किया है व मोटीवेट किया है।"

इस फैशन इवेंट में ड्रेसेज कलेक्शन डिज़ाइनर सीमा चौहान, पूजा वर्मा, प्रीति शर्मा, महिमा शर्मा, मंजू शर्मा, इन्द्र शर्मा, हंशा शर्मा, शीतल जांगिड़, निशिका चौधरी व कंचन शर्मा द्वारा और मेकओवर भावना द्वारा प्रेजेंट किया गया।

"इस फैशन इवेंट की प्रमुख डिज़ाइनर सीमा चौहान ने बताया की इस फैशन शो में पार्टिसिपेट कर रहे बच्चों के लिए के लिए उन्होंने अट्रैक्टिव फ्यूज़न मिक्स कलेक्शन के साथ साथ सिल्वर एंड रोज, वनरिक, रेडियंट स्टार, गोल्डन एंजल, रजवाड़ा, इंडो वेस्टर्न, एथनिक, ग्लिटर, गाउन जैसी ड्रेसेज को रैम्प पर शोकेस किया है।"

इस मौके पर शो की क्रिएटिव हेड लविश्का राजावत, प्रोडक्शन हेड विकास रुद्रव, मैनेजमेंट हेड लखन पाल, व मार्केटिंग हेड हर्ष गौतम भी उपस्थित रहे। शो का संचालन एंकर शिप्रा व अप्लव द्वारा किया गया।

 

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles