केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कुछ दिन होम... - Sangri Times

SPORTS

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने डॉक्टरों और शुभचिंतकों का जताया आभार

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी की मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और इस संबंध में खुद केंद्रीय मंत्री चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं। कैलाश चौधरी 8 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

जोधपुर एम्स में चल रहा था इलाज : साथ ही कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा, 'कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले एम्स जोधपुर के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।'

इससे पहले 8 अगस्त को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने खुद जानकारी देते हुए बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कैलाश चौधरी को जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया था। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद गृह मंत्री ने टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...