राजस्थान में नया ट्रेंड व लेवल सेट करेंगे अपकमिंग मारवाड़ी डीजे सॉन्ग्स - Sangri Times

SPORTS

राजस्थान में नया ट्रेंड व लेवल सेट करेंगे अपकमिंग मारवाड़ी डीजे सॉन्ग्स

-- जाने माने डायरेक्टर जेपी चौधरी के निर्देशन में मारवाड़ी बेस्ड राजस्थानी डीजे सॉन्ग्स की चल रही है शूटिंग।

राजधानी जयपुर में पिछले तीन दिनों से कालवाड़ रोड स्थित हिंगोनिया में दो मारवाड़ी डीजे सॉन्ग का शूट किया जा रहा है। इन गानों के निर्देशक जेपी चौधरी ने बताया कि इन गानों को हिंगोनिया की अलग अलग  लोकेशंस पर फिल्माया जा रहा है जिसमें रिसोर्ट, फार्महाउस, खेत खलिहान, आसपास के गाँव इत्यादि शामिल हैं।

जेपी ने आगे बताया कि मेरे पिछले गानों की सफलता व मेहनत को देखते हुए मारवाड़ की एक म्यूजिक कंपनी की तरफ से इन गानों को शूट करने का ऑफर आया है। इन गानों को शूट करते हुए मैं खुद की एक विजिन लेकर चल रहा हूँ। मेरा व मेरी टीम का उद्देश्य टिपिकली मारवाड़ी ट्रेंड से आगे बढ़कर इन गानों को स्टोरी बेस्ड वीडियो के तौर पर बनाकर कुछ नया व क्रिएटिव करने का है। अब तक मारवाड़ी डीजे सॉन्ग्स को वो पहचान व नाम नहीं मिला है इसी सोच को ध्यान में रखते हुए हम सारी चीजों पर पूरे फोकस के साथ में वर्क आउट कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि इन सॉन्ग्स को यूट्यूब चैनल गौरव डिजिटल पर रिलीज़ किया जाएगा। इन गानों का प्रोडक्शन वर्क बीडीबी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। सॉन्ग्स के लीड अर्टिस्ट में विकास हटवाल, विजय कुमावत, आरुषि व दीक्षा अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इन सॉन्ग्स के डीओपी कृष्णा प्रजापत हैं तो वहीँ असिस्टेंट के तौर पर विशाल शर्मा व ओम कुमावत कार्य कर रहे हैं। इन गानों में सलीम खेखावास व शिल्पा बिदावत सिंगर के रूप में जुड़े हुए हैं। मेकअप वर्क गायत्री जी ने किया है। साथ ही टीम मेम्बर्स के रूप में कमलेश चौधरी, पवन तिमोली, राहुल तिमोली, मैक्स सिंह, सूरज, सुरेन्द्र यादव, साहिल व कानाराम ने काम किया है।

गौरतलब है कि जेपी चौधरी अब तक कई सारे मशहूर सिंगर्स के साथ में गाने कर चुके हैं जिनमें बॉलीवुड सिंगर आकांक्षा शर्मा, सिंगर आशा कुमावत, सिंगर अनुप्रिया लखावत इत्यादि शामिल हैं।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...