पुलिस अधिकारियो व कार्मिको के विरूद्व शिकायत दर्ज करवाने हेतु व्हाट्सअप नम्बर, ई-मेल आईडी व शिकायत पेटिका की शुरूआत

जयपुर। महानिदेशक पुलिस, राजस्थान जयपुर द्वारा जारी निदेर्शो की पालना मे जोधपुर रेंज के जिला पुलिस द्वारा पुलिस अधिकारियो व कार्मिको के अपराध मे संलिप्ता अथवा अपराधियो से मिलीभगत होने की शिकायत  प्राप्त करने हेतु जिला स्तरीय व्हाट्सअप नम्बर व ई-मेल आईडी  की शुरुआत की गई है।  आमजन द्वारा  किसी पुलिसकर्मी की अपराध मे संलिप्ता अथवा अपराधियो से मिलीभगत की सूचना साझा की जा सकती है। इस प्रकार की लिप्तता/मिलीभगत की सूचना प्रेषित करने वाले का नाम गोपनीय रखते हुए त्वरित एवं निष्पक्ष कार्यवाही की जावेगी।               

व्हाट्सअप नम्बर व ई-मेल आईडी व शिकायत पेटीका से प्राप्त शिकायतो की जांच व निस्तारण पुलिस अधीक्षक स्वयं के निकट सपुरविजन में किया जावेगा। इस प्रकार की शिकायत कीे कानिस्टेबल से सहायक उप निरीक्षक के पद तक की जिला पुलिस अधीक्षक स्तर पर, उप निरीक्षक पुलिस पद के अधिकारियो की श्रीमान महानिरीक्षक पुलिस रेंज, जोधपुर स्तर पर व पुलिस निरीक्षक पद से उच्च अधिकारियो की पुलिस मुख्यालय राजस्थान जयपुर स्तर पर सुपरवीजन रखते हुए जांच व निस्तारण किया जावेगा।
                 
आमजन से अपील की जाती है कि किसी भी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी की अपराध मे संलिप्ता अथवा अपराधियो से मिलीभगत की शिकायत हो तो बिना किसी भय के उपरोक्त माध्यमो के मार्फत भेजने का श्रम करावे।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles