आईआईएम उदयपुर का वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव ऑडेसिटी’21 संपन्न

उदयपुर: आईआईएम उदयपुर का दो-दिवसीय वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव ऑडेसिटी’21 सफलतापूर्वक संपन्न।सिक्योर मीटर द्वारा प्रायोजित 13 और 14 मार्च 2021 को यह समारोह आईआईएमयू बालिचा परिसर में आयोजित किया गया। इस वर्ष वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों गतिविधियों का मिश्रण था।

ऑडेसिटी में बेनी दयाल, मामे खान, लॉस्ट स्टोरीज, कर्ण सिंह मैजिक द्वारा मैजिक शो, अनिर्बान दासगुप्ता द्वारा स्टैंडअप कॉमेडी और डीजे विबोर जैसे प्रशंसित कलाकारों ने शिरकत की। ‘द कार्निवल ऑफ अरावली’ विषय के साथ, ट्रेजर हंट, सोलो सिंगिंग, अंताक्षरी, रॉयल एनफील्ड इवेंट आदि जैसे 30 से अधिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस समारोह में बॉडी ज़ोरिंग और बुल राइडिंग जैसी मजेदार और आकर्षक गतिविधियाँ भी हुईं। फैज़ान लतीफ़ को मिस्टर एवं अपूर्वा तोमर को मिस ऑडेसिटी के खिताब से नवाज़ा गया।

आईआईएम उदयपुर के निदेशक प्रोफेसर जनत शाह ने कहा,”आईआईएम उदयपुर की संस्कृति छात्रों को उनके हितों और जुनून का पता लगाने और उनके नेतृत्व कौशल को अखंडता लेने में सक्षम बनाती है। ऑडेसिटी इवेंट हमारे छात्रों की प्रतिभा की विविधता को दर्शाती है। यह छात्र-संगठित आयोजन आईआईएमयू में जीवन की गुणवत्ता के लिए एक अमूल्य योगदान देता है।”

इस वर्ष, सरकार द्वारा निर्धारित कोविड गाइडलाइन्स जैसे सामाजिक दूरदर्शी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए और आवश्यक सावधानियों को ध्यान में रखते हुए, फेस्ट का सफल आयोजन किया गया। इस आयोजन को सिक्योर मीटर्स, रॉयल एनफील्ड, सेफएक्सप्रेस, रमी रॉयल रिसॉर्ट्स एंड स्पा उदयपुर जैसे प्रतिष्ठानों ने समर्थित किया था।

ऑडेसिटी हर साल आयोजित की जाती है और इसका उद्देश्य छात्रों के रचनात्मक पक्ष और उनकी विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।




सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें