अभिषेक बजाज दिल्ली के सुल्तान और सिंघम के निर्माताओं के आगामी प्रोजेक्ट में चक्कू पांडे की भूमिका निभाएंगे

विभिन्न प्रस्तुतियों में विभिन्न भूमिकाओं के माध्यम से अभिषेक बजाज की यात्रा अभिनय क्षेत्र में विविधता और अन्वेषण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

अभिषेक बजाज दिल्ली के सुल्तान और सिंघम के निर्माताओं के आगामी प्रोजेक्ट में चक्कू पांडे की भूमिका निभाएंगे
अभिषेक बजाज दिल्ली के सुल्तान और सिंघम के निर्माताओं के आगामी प्रोजेक्ट में चक्कू पांडे की भूमिका निभाएंगे
स्टूडेंट ऑफ द ईयर2, चंडीगढ़ करे आशिकी और बबली बाउंसर में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अभिषेक बजाज सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं! कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन देने के बाद, अभिनेता अपने प्रशंसकों के लिए एक अनदेखे अवतार के साथ मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अभिनेता इस समय अपने आगामी वेब शो की शूटिंग के लिए लखनऊ में थे और उन्होंने उसी के बारे में कुछ बातें बताईं।
 
इसके बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, "भगवान की कृपा से, मुझे सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन हाउस और निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिला है। मैंने धर्मा प्रोडक्शंस की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से शुरुआत की, उसके बाद मधुर भंडारकर के साथ 'बबली बाउंसर' की। वर्तमान में, मैं 'सुल्तान ऑफ दिल्ली', 'सिंघम' और 'सूर्यवंशी' के निर्माताओं के साथ एक शो में शामिल हूं - उन्होंने वास्तव में उद्योग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
 
उन्होंने आगे बताया, “मैं इस नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं; यह मेरे पिछले काम से काफी अलग है। मैंने हमेशा प्रत्येक शो या फिल्म में विविध पात्रों को चित्रित करने का सचेत प्रयास किया है। यह विशेष भूमिका विशेष रूप से अलग है, क्योंकि अब तक, मैंने दिल्ली या पंजाब से जुड़े किरदार निभाए हैं। इस आगामी प्रोजेक्ट में, मैं यूपी के किसी व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूं, जिसका नाम चक्कू पांडे है। मैं वास्तव में रोमांचित हूं क्योंकि यह किरदार काफी असाधारण है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"
 
विभिन्न प्रस्तुतियों में विभिन्न भूमिकाओं के माध्यम से अभिषेक बजाज की यात्रा अभिनय क्षेत्र में विविधता और अन्वेषण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। उत्तर प्रदेश के चक्कू पांडे के रूप में उनकी आगामी भूमिका के साथ, विशिष्ट पात्रों को अपनाने के प्रति उनका समर्पण स्पष्ट है। प्रशंसक इस आगामी धमाकेदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि हम उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।