दलेर मेहंदी ने की भोजपुरी में एक शानदार शुरुआत

गतिशील जोड़ी खेसरी लाल यादव और डायना अभिनीत, 'रंग दे बसंती' एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति होने का वादा करती है जो शक्तिशाली संगीत के साथ मनोरंजक कहानी को जोड़ती है। भोजपुरी में दलेर मेहंदी की शुरुआत फिल्म के संगीत परिदृश्य में एक नया आयाम जोड़ती है,

Jan 13, 2024 - 18:27
Jan 13, 2024 - 18:28
 0
दलेर मेहंदी ने की भोजपुरी में एक शानदार शुरुआत
दलेर मेहंदी ने की भोजपुरी में एक शानदार शुरुआत

भारतीय संगीत उद्योग के गौरव और शेरदिल महान गायक दलेर मेहंदी ने भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' के प्रेरक ट्रैक "राम जी की जय हनुमान जी की जय" के साथ एक शानदार भोजपुरी शुरुआत की है। यह प्रेरक गान गर्व से एसआरके म्यूजिक प्राइवेट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। लिमिटेड और भवेश्वर धाम द्वारा अनावरण किया गया।
     दलेर मेहंदी ने इस अनूठे उद्यम के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "'रंग दे बसंती' के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा के समृद्ध सांस्कृतिक परिदृश्य की खोज करना एक आनंददायक यात्रा रही है। 'राम जी की जय हनुमान जी की जय' सिर्फ एक गाना नहीं है; यह एक गाना है।" विश्वास, प्रेरणा और अदम्य भावना का उत्सव। मैं इस परियोजना में योगदान देने और जीवंत भोजपुरी दर्शकों से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं।"
      गतिशील जोड़ी खेसरी लाल यादव और डायना अभिनीत, 'रंग दे बसंती' एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति होने का वादा करती है जो शक्तिशाली संगीत के साथ मनोरंजक कहानी को जोड़ती है। भोजपुरी में दलेर मेहंदी की शुरुआत फिल्म के संगीत परिदृश्य में एक नया आयाम जोड़ती है, जिससे प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा पैदा होती है।
     एसआरके म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड लिमिटेड दर्शकों के लिए विविध और गुणवत्तापूर्ण संगीत प्रस्तुत करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखी है, और 'रंग दे बसंती' उस समर्पण का एक प्रमाण है।