एलन डिजिटल के लाइव कोर्सेज में एडमिशन शुरू

कोटा, राजस्थान, भारत एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड का एडमिशन अनाउंसमेंट पोस्टर विमोचन के साथ किया गया। कोटा स्थित एलन संकल्प कैम्पस में एलन डायरेक्टर्स डॉ. गोविन्द माहेश्वरी, राजेश माहेश्वरी, नवीन माहेश्वरी व डॉ.बृजेश माहेश्वरी के साथ एलन कोर टीम मैंबर्स मौजूद रहे।       एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन डॉ.बृजेश माहेश्वरी […]

Mar 22, 2023 - 16:24
Mar 22, 2023 - 17:24
 0
एलन डिजिटल के लाइव कोर्सेज में एडमिशन शुरू
एलन डिजिटल के लाइव कोर्सेज में एडमिशन शुरू

कोटा, राजस्थान, भारत

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड का एडमिशन अनाउंसमेंट पोस्टर विमोचन के साथ किया गया। कोटा स्थित एलन संकल्प कैम्पस में एलन डायरेक्टर्स डॉ. गोविन्द माहेश्वरी, राजेश माहेश्वरी, नवीन माहेश्वरी व डॉ.बृजेश माहेश्वरी के साथ एलन कोर टीम मैंबर्स मौजूद रहे।

 

 

एलन डिजिटल के लाइव कोर्सेज के पोस्टर का विमोचन करते एलन डायरेक्टर्स

 

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन डॉ.बृजेश माहेश्वरी ने कहा कि मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं के लिए एलन की ऑफलाइन क्लासेज देश में बेस्ट है। यही अनुभव हम हर स्टूडेंट को देना चाहते हैं। हमारा उद्देश्य है कि ऐसे स्टूडेंट्स जो किसी कारण से हम तक नहीं पहुंच पाते, एलन सेंटर्स तक पढ़ने नहीं आ पाते, अब एलन उनके घर तक पहुंच रहा है। उनके सपने पूरे करने के लिए घर बैठे श्रेष्ठ शिक्षा दे रहा है।

एलन डिजिटल के हेड आनन्द माहेश्वरी ने बताया कि एलन डिजिटल में कक्षा 6 से 12 व 12वीं पास तक के लिए कोर्सेज की घोषणा की गई है। इसमें प्री-नर्चर (कक्षा 6 से 10) के लाइव बैचेज 5 व 6 अप्रैल से, जेईई-मेन व एडवांस्ड के 4, 5 व 6 से 20 अप्रैल तक, नीट-यूजी के लिए 3, 5, 6 व 7 अप्रैल के बैच लाइव शुरू होंगे। इसके साथ ही लाइव व रिकॉर्डेड बैचेज भी ऑफर किए जा रहे हैं।

कक्षा 6 से 10 तक के स्टूडेंट्स एलन डिजिटल से जुड़कर अपने तैयारी को ऑफलाइन क्लासेज के तर्ज पर मजबूत कर सकते हैं। इन क्लासेज के स्टूडेंट्स यदि एलन डिजिटल के कोर्सेज से जुड़ते हैं तो बड़ी क्लासेज में एलन ऑफलाइन जुड़ने पर, पहले से एलन ऑफलाइन में पढ़ रहे स्टूडेंट्स के समान अनुभव होगा। वे अपनी सफलता की रफ्तार बनाए रख सकेंगे।

गत वर्ष शुरू हुए एलन डिजिटल पर बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने विश्वास जताया। पहले ही वर्ष में एलन डिजिटल के 184 स्टूडेंट्स ने जेईई-मेन जनवरी 2023 के परिणामों में 99 पर्सेन्टाइल से अधिक स्कोर किया। इनमें एलन डिजिटल ऑनलाइन टेस्ट सीरीज के स्टूडेंट मयंक सोनी ने 100 पर्सेन्टाइल स्कोर किया। कक्षा 6 से 10 तक के स्टूडेंट्स ने नेशनल साइंस ओलम्पियाड (एनएसओ), इंटरनेशनल मैथेमेटिक्स ओलम्पियाड (आईएमओ), इंटरनेशनल इंग्लिश ओलम्पियाड (आईईओ) और यूनीफाइड इंटरनेशनल इंग्लिश ओलम्पियाड (यूआईईओ) में सर्वोच्च रैंक प्राप्त की है।

एलन ऑफलाइन के लिए एसेट 26 मार्च व 2 अप्रेल को

इसके साथ ही एलन ऑफलाइन कोर्सेज में भी एडमिशन शुरू हो गए हैं। ऑफलाइन कोर्सेज में एडमिशन के लिए होने वाली परीक्षा ए-सेट 26 मार्च और 2 व 9 अप्रैल को होगी। इस परीक्षा के माध्यम से 90 प्रतिशत तक स्कॉलरशिप प्राप्त की जा सकती है।

ऑनलाइन कोर्सेज के लिए – वेबसाइट – www.digital.allen.ac.in, हेल्पलाइन – +91-95137-36499, ई-मेल – wecare@allendigital.in
ऑफलाइन कोर्सेज के लिए – वेबसाइट – www.allen.ac.in, हेल्पलाइन – +91-744-3556677, ई-मेल – info@allen.ac,in