ज्योति सक्सेना अपनी माँ के जन्मदिन पर कहती है, 'वो असल में मेरी हीरो है

Oct 11, 2022 - 16:51
Oct 26, 2022 - 15:33
 0
ज्योति सक्सेना अपनी माँ के जन्मदिन पर कहती है, 'वो असल में मेरी हीरो है
ज्योति सक्सेना अपनी माँ के जन्मदिन पर कहती है, 'वो असल में मेरी हीरो है

माँ कुछ बहुत ही जादुई चीजों से बनी है। उसे कोठरी के राक्षसों को लेने का साहस मिला है, परेशानियों  को गायब करने की शक्ति और सभी को खुश करने की क्षमता है। लेकिन उसकी अद्भुतता यहीं नहीं रुकती क्योंकि जब आप बड़े हो जाते हैं (कानूनी तौर पर, वैसे भी), तो माँ किसी तरह उस चीज़ में बदल जाती है जिसकी आपको सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है—एक ऐसा दोस्त जिस पर आप हमेशा के लिए भरोसा कर सकते हैं। क्या आपको नहीं लगता कि उसके जन्मदिन पर उसे कुछ स्नेह देना अच्छा होगा? अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने अपनी मां का जन्मदिन कुछ प्यार से साझा किया।

शब्द कभी व्यक्त नहीं कर सकते कि हमारी माँ हमारे लिए क्या मायने रखती है। उनका बिना शर्त प्यार, त्याग और समर्थन हमें सभी उतार-चढ़ावों से गुजरने के लिए प्रेरित करता है। इसलिए, अपनी इच्छाओं को अपनी माँ तक पहुँचाना और यह भी व्यक्त करना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप समय-समय पर अपने जीवन में उनकी उपस्थिति को कितना महत्व देते हैं और उसकी सराहना करते हैं। ज्योति सक्सेना ने एक प्यारा सा नोट लिखा, "मेरी माँ के पास सब कुछ बेहतर बनाने का एक विशेष तरीका है। वह मेरी हीरो हैं। उन्होंने मुझे बचपन में सपने देखने के लिए प्रेरित किया और आगे मुझे अपने लक्ष्य तक ले जाने के लिए मार्ग प्रशस्त किया। यह एक है बहुत खास बंधन जो हँसी, चिंता, मुस्कान और आँसुओं के माध्यम से वर्षों तक फैला है। विश्वास की भावना जिसे तोड़ा नहीं जा सकता, प्यार की गहराई कभी-कभी अनकही, साझा करने, गले लगाने और प्यार करने, गर्मजोशी और देखभाल पर बनी एक जीवन भर की दोस्ती , माँ और बेटी के रूप में हमारा दिल एक है और एक कड़ी जिसे कभी पूर्ववत नहीं किया जा सकता है। माँ, आपकी वजह से, मैं आज जो कुछ भी हूँ। धन्यवाद। आपके जन्मदिन पर आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ। ”

View this post on Instagram

A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)

वर्कफ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना जल्द ही अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास प्रसिद्ध पंजाबी गायक के साथ एक गाना भी आ रहा है। अभिनेत्री के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें

- Ronit Raj