पायल घोष इस साल अनाथालय के बच्चों के साथ मनाएंगी अपना जन्मदिन

Nov 14, 2022 - 14:39
 0
पायल घोष इस साल अनाथालय के बच्चों के साथ मनाएंगी अपना जन्मदिन
पायल घोष इस साल अनाथालय के बच्चों के साथ मनाएंगी अपना जन्मदिन

पायल घोष इस साल का जन्मदिन मनाने की अपनी योजना के साथ पूरी तरह तैयार हैं।  13 नवंबर, जिस दिन उनका जन्म हुआ वह निश्चित तौर से 'मिस्टर रास्कल' की अभिनेत्री के लिए खास है और इस दिन को खास बनाने की योजना भी बनाई है। 

पायल ने बताया कि "मैं इस साल अपने जन्मदिन के लिए काफी उत्साहित हूं, इसलिए नहीं कि मैं इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ मना रही हूं, बल्कि इसलिए कि इस साल, मैं अपने जन्मदिन पर कुछ अलग करने की योजना बना रही हूं। मैं  एक अनाथालय का दौरा कर रही हूं और वहां बच्चों के साथ समय बिता रही हूं, उपहार और खुशियां बांट रही हूं। मुझे लगता है कि उनकी मुस्कान मेरा सबसे बड़ा उपहार होगी और मैं उन बच्चों के लिए अपना काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो इस दुनिया में हर खुशी के हकदार हैं।  हम हमेशा अपना जन्मदिन पार्टी या केक काटकर मनाते हैं लेकिन इस साल, मुझे कुछ मीनिंगफुल करने के लिए इसे खर्च करने का आग्रह था। भगवान के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के तरीके के रूप में जिन्होंने मुझे अच्छाई और जीवन का एक और वर्ष दिया, मैं  किसी और के जीवन में एक छोटा सा बदलाव लाने की कोशिश करेंगे, भले ही वह सिर्फ एक दिन के लिए ही क्यों न हो।"

पायल जल्द ही अपनी फिल्म रेड रिलीज करने के लिए कमर कस रही है।  फिल्म रेड पहले से ही काफी चर्चित है और फिल्म ट्रेड में इसकी मांग है और रेड कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की बहुप्रतीक्षित महत्वाकांक्षी फिल्म है जो बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।

Pooja Padiyar News Writer