रेवलॉन टॉप स्पीड ने भारत में पैकेजिंग मेकओवर किया-विल पुघ

मुंबई : वैश्विक सौंदर्य ब्रांड रेवलॉन का भारत में बालों के रंग का एक मजबूत पोर्टफोलियो है और यह बालों के रंग के ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने के बाद, टॉप स्पीड ने पहली बार भारतीय मॉडलों के साथ अपने उत्पाद की पैकेजिंग को फिर से […]

Feb 20, 2023 - 13:48
Feb 20, 2023 - 15:08
 0
रेवलॉन टॉप स्पीड ने भारत में पैकेजिंग मेकओवर किया-विल पुघ
रेवलॉन टॉप स्पीड ने भारत में पैकेजिंग मेकओवर किया-विल पुघ
मुंबई : वैश्विक सौंदर्य ब्रांड रेवलॉन का भारत में बालों के रंग का एक मजबूत पोर्टफोलियो है और यह बालों के रंग के ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने के बाद, टॉप स्पीड ने पहली बार भारतीय मॉडलों के साथ अपने उत्पाद की पैकेजिंग को फिर से लॉन्च किया। रणनीतिक निर्णय अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजार में नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए एक कदम के रूप में आता है।
     बालों के रंग के बाजार में रेवलॉन का सबसे प्रीमियम ब्रांड, टॉप स्पीड, चमकदार और पोषित बालों के लिए मदर ऑफ पर्ल और जिनसेंग रूट के अर्क के साथ आसान अनुप्रयोग के लिए 5 मिनट की एक अनूठी रंग तकनीक प्रदान करता है।  इन वर्षों में, टॉप स्पीड ने उपभोक्ताओं का एक वफादार समूह विकसित किया है।  हालांकि, आज के उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने के लिए व्यापक शोध से पता चला है कि मौजूदा उत्पाद पैकेजिंग भारतीय उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं थी।  ब्रांड अपील बढ़ाने के प्रयास में, रेवलॉन ने प्रसिद्ध फोटोग्राफर रफीक सैयद के साथ काम किया – जो अपनी कलात्मक दृष्टि के लिए जाने जाते हैं और बालों के रंग श्रेणी में कुछ शीर्ष ब्रांडों के साथ काम कर चुके हैं।  नई पैकेजिंग फोटोशूट और पोस्ट प्रोडक्शन की एक कठोर प्रक्रिया से गुजरी है ताकि भारतीय उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए इमेजरी को बनाए रखते हुए वैश्विक मानकों से मेल खा सके।
    टॉप स्पीड की नई पैकेजिंग एक क्यूआर कोड भी प्रस्तुत करती है, जिसे उत्पाद उपयोग निर्देशों, प्रमुख विशेषताओं और लाभों पर अधिक विस्तृत समझ के लिए स्कैन किया जा सकता है।  ब्रांड हमेशा उपभोक्ताओं को एक पूरी किट के साथ बेहतरीन कलरिंग अनुभव देना चाहता है – 2 प्रकार के कंघे, दस्ताने के साथ कलरेंट, डेवलपर और कंडीशनर।
     नई पैकेजिंग पर टिप्पणी करते हुए उमेश मोदी ग्रुप (रेवलॉन) के उपाध्यक्ष श्री विल पुघ ने कहा, “पिछले तीन दशकों में, रेवलॉन टॉप स्पीड ने पूरे भारत में लाखों लोगों का विश्वास हासिल किया है। अनुसंधान की प्रक्रिया और हमारी पैकेजिंग को फिर से डिजाइन करना उनकी जरूरतों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम लगातार और रचनात्मक प्रतिक्रिया के माध्यम से उनके समर्थन की उम्मीद करते हैं जो हमें श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मेकअप और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की पेशकश करते हुए एक व्यापक बाजार हिस्सेदारी हासिल करने में मदद करता है।