सैफ अली खान बने स्टार लॉर्ड – मार्वल फ्रेंचाइजी में हुए शामिल हुए

मुंबई : अपने करियर के दौरान, सैफ अली खान ने लगातार अपने प्रदर्शन के साथ मानदंड स्थापित किया , चाहे ओमकारा, हम तुम, तन्हाजी, सेक्रेड गेम्स सहित कई अन्य  जॉनर की फिल्मे ही क्यों न हों। हालही में एक इवेंट के दौरान इस बात की पुष्टि हो गयी है  कि सैफ अली खान मार्वल फ्रेंचाइजी […]

Feb 11, 2023 - 13:37
Feb 11, 2023 - 13:50
 0
सैफ अली खान बने स्टार लॉर्ड – मार्वल फ्रेंचाइजी में हुए शामिल हुए
सैफ अली खान बने स्टार लॉर्ड – मार्वल फ्रेंचाइजी में हुए शामिल हुए
मुंबई : अपने करियर के दौरान, सैफ अली खान ने लगातार अपने प्रदर्शन के साथ मानदंड स्थापित किया , चाहे ओमकारा, हम तुम, तन्हाजी, सेक्रेड गेम्स सहित कई अन्य  जॉनर की फिल्मे ही क्यों न हों। हालही में एक इवेंट के दौरान इस बात की पुष्टि हो गयी है  कि सैफ अली खान मार्वल फ्रेंचाइजी में स्टार लॉर्ड की भूमिका निभाएंगे और इस पैमाने के एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट को अपनी आवाज देंगे। सैफ अली खान की बहुमुखी प्रतिभा और स्टाइल से तो हम सभी वाकिफ हैं लेकिन अब देखना यह है कि  यह नयी शुरुआत उनके करियर हाइलाइट के लिए कितना आगे बढ़ता है।

     स्टार लॉर्ड उर्फ पीटर जेसन क्विल एक आकाशीय-मानव संकर है, जिसे 1988 में योंडू रैगर कबीले द्वारा पृथ्वी से अपहरण कर लिया गया था और उनके सदस्यों में से एक के रूप में उठाया गया था, अंततः कुख्यात अंतरिक्ष डाकू स्टार-लॉर्ड के रूप में प्रतिष्ठा का निर्माण किया। हम स्टार लॉर्ड उर्फ साक के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हैं।