फ़िल्म कब्ज़ा में दिखेगा साउथ सायरन तान्या होप का जलवा

मुंबई : साउथ सिनेमा को अपनी खूबसूरती के कब्जे में लेने के बाद एक्ट्रेस तान्या होप ,फिर से फ़िल्म कब्ज़ा के जरिये अब हल्ला बोलने को तैयार हैं। जी हा, एक्टर उपेंद्र की आनेवाली साउथ,पैन इंडिया रिलीज फ़िल्म  कब्ज़ा में तान्या जबरदस्त डांस के जलवे बिखेरती नजर आएंगी।      इस बार तान्या एक्टर उपेंद्र […]

Feb 14, 2023 - 13:27
Feb 16, 2023 - 12:12
 0
फ़िल्म कब्ज़ा में दिखेगा साउथ सायरन तान्या होप का जलवा
फ़िल्म कब्ज़ा में दिखेगा साउथ सायरन तान्या होप का जलवा
मुंबई : साउथ सिनेमा को अपनी खूबसूरती के कब्जे में लेने के बाद एक्ट्रेस तान्या होप ,फिर से फ़िल्म कब्ज़ा के जरिये अब हल्ला बोलने को तैयार हैं। जी हा, एक्टर उपेंद्र की आनेवाली साउथ,पैन इंडिया रिलीज फ़िल्म  कब्ज़ा में तान्या जबरदस्त डांस के जलवे बिखेरती नजर आएंगी।
     इस बार तान्या एक्टर उपेंद्र के साथ कदम थिरकाते दिखेंगी। इसके पहले भी तान्या उनके साथ कन्नड़ फ़िल्म ‘ होम मिनिस्टर’ में नजर आ चुकी हैं। तान्या ने कन्नड़ फिल्मों में 2019 में फ़िल्म ‘यजामना’ के साथ एक कैमियो करके अपनी इनिंग की शुरुवात की,भले ही किरदार छोटा रहा हो लेकिन ‘बसन्नि’ गाने पर तान्या का डांस धमाल, माशाअल्ला था जो दर्शको के दिल मे घर कर गया और एक सुपरहिट नंबर बना।
      इस बार भी कब्ज़ा फ़िल्म में उपेंद्र के साथ तान्या हिस्ट्री क्रिएट करने के लिए तैयार हैं। जिसकी शूटिंग कुछ ही हफ़्तों में शुरू होगी।
गाने को जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा, जो सभी भाषाओं में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में विक्रांत रोना के गाने ‘रा रा रकम्मा’ जैसा सुपरहिट डांस नंबर दे चुके हैं।
उन्होंने तान्या के साथ आयुष शर्मा की आगामी हिंदी फिल्म में एक विशेष गीत पर भी काम किया है।  कब्ज़ा के निर्माता ,इस खास गाने के लिए एक भव्य सेटअप पर काम कर रहे हैं, जिसे चार से पांच दिनों के शेड्यूल में शूट किया जाएगा।
      काम की बात करे तो, तान्या , मुख्य रूप से तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम करती हैं, जो  गोलमाल और किक की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।  उम्मीद की जा रही है कि तान्या डिज़्नी+ हॉटस्टार के लिए एक वेब सीरीज़ करके लॉन्ग-फॉर्मेट स्टोरीटेलिंग में अपनी शुरुआत करेंगी।
     आर चंद्रू द्वारा लिखित और निर्देशित कब्ज़ा नौ भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।  निर्माताओं ने हाल ही में कई भाषाओं में  गीत का पहला लिरिकल सांग वीडियो जारी किया।
फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा हैं और 17 मार्च को पैन इंडिया रिलीज की जाएगी।
Honey Trouper Journalist cover Entertainment, Business, Television and more