बिजली - एक रोसी दास्तान: ऑल्ट ने मचाया तहलका, थ्रिलर सीरीज का धमाका

'बिजली - एक रोसी दास्तान' अपने दर्शकों को अद्वितीय और मनोरंजक सामग्री देने के लिए ऑल्ट की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

बिजली - एक रोसी दास्तान: ऑल्ट ने मचाया तहलका, थ्रिलर सीरीज का धमाका
बिजली - एक रोसी दास्तान: ऑल्ट ने मचाया तहलका, सीरीज का धमाका

नई दिल्ली: ऑल्ट, भारत का प्रमुख मनोरंजन ओटीटी प्लेटफॉर्म, अपनी नवीनतम पेशकश "बिजली - एक रोसी दास्तान" के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। पारंपरिक कहानी से हटकर, यह फंतासी थ्रिलर डिजिटल दुनिया में धूम मचा रही है।

29 दिसंबर, 2023 को तीन रोमांचक एपिसोड के साथ शुरू हुई और 5 जनवरी, 2024 को बहुप्रतीक्षित अंतिम तीन एपिसोड के साथ जारी की गई इस सीरीज ने जबरदस्त रिस्पॉन्स प्राप्त किया है, इसे एक ब्लॉकबस्टर सफलता के रूप में चिह्नित किया है।

"बिजली - एक रोसी दास्तान" एक पल्प फिक्शन शैली में बुनी गई कहानी है, जिसमें प्रतिभाशाली किंशुक वैद्य द्वारा अभिनीत अजय, अपने पूर्वजों से विरासत में मिले रहस्यमय बिजली छल्ले के धारक के रूप में दिखाई देते हैं, जो असाधारण शक्तियों से संपन्न है। कहानी तब और रोमांचक हो जाती है जब अजय अपने अज्ञात प्रतिद्वंद्वी, रागा (हिमांशु मलिक द्वारा अभिनीत) के जाल में फंस जाता है।

ऑल्ट के कंटेंट हेड, सिद्धार्थ इंजेटी ने इस परियोजना के बारे में अपनी उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "बिजली एक कॉमेडी के स्पर्श के साथ पल्प फिक्शन है, जो एक्शन और फंतासी तत्वों के जाल में मजबूती से बुनी हुई है। इस सीरीज के लिए कहानी और पटकथा तैयार करना चुनौतीपूर्ण और आनंददायक दोनों था, क्योंकि हमारा लक्ष्य एक ऐसा संसार बनाना था जो दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर रखे, उन्हें आगे क्या होने वाला है, इसकी कभी जानकारी न हो।"

यह सीरीज भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है, जो छह आकर्षक एपिसोड में कॉमेडी, एक्शन और फंतासी को निर्बाध रूप से सम्मिश्रित करती है। 29 दिसंबर को जारी किए गए शुरुआती तीन एपिसोड ने महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की, और 5 जनवरी को बाद में रिलीज ने केवल सीरीज की सफलता को बढ़ाया है।

"बिजली - एक रोसी दास्तान" अपने दर्शकों को अद्वितीय और मनोरंजक सामग्री देने के लिए ऑल्ट की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। फंतासी थ्रिलर सस्पेंस, हास्य और अलौकिक तत्वों के रोमांचक मिश्रण की तलाश करने वाले उत्साही लोगों के लिए देखने लायक बन गई है।

एक्सक्लूसिविटी के साथ ऑल्ट पर "बिजली - एक रोसी दास्तान" की रहस्यमय दुनिया में कैद होने के लिए तैयार हो जाइए।