चाहत खन्ना ने आवारा बिल्ली की मदद के किए बढ़ाए हाथ

Nov 12, 2022 - 17:41
 0
चाहत खन्ना ने आवारा बिल्ली की मदद के किए बढ़ाए हाथ
चाहत खन्ना ने आवारा बिल्ली की मदद के किए बढ़ाए हाथ

खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री चाहत खन्ना हमेशा पशुओं की मदद के किए आगे रहती हैं। और प्रकृति ममता के बारे में जागरूकता फैलाने में कोई कसर नही छोड़ती है । हालही में उनके घर के आसपास एक आवारा बिल्ली की जान बचाए।, जिसे इलाज की जरूरत थी। अभिनेत्री के कहने के मुताबिक वह बिल्ली जन्म देने के लिए पूरी तरह तैयार है और भूखी और थकी हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस आराध्य काली सुंदरता की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।

चाहत कहती है, "मैंने उसे बहुत खराब स्थिति में पाया और अपने दिल में बस उसे अंदर ले जाने की भावना को नजरअंदाज नहीं कर सकी। उसके बच्चे भी होने वाले हैं। उसे घर लाने के बाद, मैंने उसे खाना दिया और वह बहुत खुश थी। जानवर फरिश्ते हैं और मुझे इन बेजुबान शुद्ध जीवों की देखभाल करना अच्छा लगता है। अगर इस बिल्ली को लेने के लिए कोई अच्छा घर खुला है और उसकी अच्छी देखभाल करेगा, तो मैं उसे सौंपने पर विचार कर सकती हूं। "

जानवरों के लिए चाहत का प्यार और जानवरों की सुरक्षा के लिए उनका स्टैंड लेना एक कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं!  वह जानती है कि इतनी बड़ी पहुंच का उपयोग एक अच्छे कारण की बेहतरी के लिए किया जा सकता है और वह इसका उपयोग जानवरों के अधिकारों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए करती है, और प्रकृति के प्रति प्रेम में बेजुबान और धरती माता की मदद करती है।

Pooja Padiyar News Writer