फिट इंडिया, हिट इंडिया: इंदौरी आर्टिस्ट्स क्रिकेट लीग टूर्नामेंट फिजिकल फिटनेस और रियल-लाइफ स्पोर्ट्स को बढ़ावा देता है – प्रबल जैन

इंदौरी आर्टिस्ट के संस्थापक प्रबल जैन एक दूरदर्शी उद्यमी और भारत के एक छोटे से गाँव के एक भावुक कलाकार हैं। वह भारत की कला और संस्कृति को बढ़ावा देने और प्रतिभाशाली कलाकारों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और अपनी कला का मुद्रीकरण करने के लिए एक मंच प्रदान करने के मिशन के साथ […]

May 5, 2023 - 14:17
May 5, 2023 - 14:23
 0
फिट इंडिया, हिट इंडिया: इंदौरी आर्टिस्ट्स क्रिकेट लीग टूर्नामेंट फिजिकल फिटनेस और रियल-लाइफ स्पोर्ट्स को बढ़ावा देता है – प्रबल जैन
फिट इंडिया, हिट इंडिया: इंदौरी आर्टिस्ट्स क्रिकेट लीग टूर्नामेंट फिजिकल फिटनेस और रियल-लाइफ स्पोर्ट्स को बढ़ावा देता है – प्रबल जैन

इंदौरी आर्टिस्ट के संस्थापक प्रबल जैन एक दूरदर्शी उद्यमी और भारत के एक छोटे से गाँव के एक भावुक कलाकार हैं। वह भारत की कला और संस्कृति को बढ़ावा देने और प्रतिभाशाली कलाकारों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और अपनी कला का मुद्रीकरण करने के लिए एक मंच प्रदान करने के मिशन के साथ एक व्यक्ति हैं।

 

भारत के सबसे स्वच्छ शहर, स्वच्छ इंदौर के ब्रांड एंबेसडर के रूप में, प्रबल जैन स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण बनाने में सामूहिक प्रयास की शक्ति में दृढ़ विश्वास रखते हैं। वह नियमित रूप से शहर में स्वच्छता और स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए अभियान और पहल करता है।

प्रबल जैन ने मध्य भारत क्षेत्र में स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए एक इंस्टाग्राम पेज के रूप में इंदौरी कलाकार की शुरुआत की। उनके अथक प्रयासों से, इंदौरी कलाकार अब 25k कलाकारों के एक जीवंत समुदाय में विकसित हो गया है, जो नवोदित और स्थापित कलाकारों को अपनी कला दिखाने और दुनिया भर के कला प्रेमियों से जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

 

एक महत्वाकांक्षी गायक से एक सफल उद्यमी बनने की प्रबल जैन की यात्रा कई लोगों के लिए प्रेरणा है। उन्होंने कला के प्रति अपने जुनून को एक फलते-फूलते व्यवसाय में बदल दिया है, जिससे कई नवोदित कलाकारों को अपने सपनों को पूरा करने में मदद मिली है। उन्होंने स्थापित कलाकारों को सोशल मीडिया पर बढ़ावा देकर और उनकी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करके उनकी पहुंच का विस्तार करने में मदद की है।

 

मध्य भारत में बढ़ते स्टार्टअप इंदौरी आर्टिस्ट ने एक रोमांचक टूर्नामेंट आयोजन किया सोशल मीडिया स्टार्स क्रिकेट लीग टूर्नामेंट। टूर्नामेंट का उद्देश्य शारीरिक फिटनेस के महत्व और केवल वर्चुअल और एआई गेम खेलने से बचने की आवश्यकता के संदेश को फैलाना था।

इस बार इंदौरी के कलाकार ने इस टूर्नामेंट के जरिए फिट इंडिया मूवमेंट की शुरुआत की।

 

टूर्नामेंट में पीजे के दिलवाले, महेश के बाहुबली, सागर के पार्टनर्स, चीकू के टाइगर्स, ओम के सितारे, हिमांशु के बाजीराव, क्षितिज के सिंघम, नीरज के शहजादे, वीर के दबंग और धर्मेंद्र जैसे आकर्षक नामों वाली टीमों ने भाग लिया। के शोले। सोशल मीडिया पर टीमों के सभी कप्तानों का बड़ा नाम है।

 

एक रोमांचक टूर्नामेंट के बाद, पीजे के दिलवाले फाइनल में महेश के बाहुबली को हराकर विजेता बनकर उभरे। इंदौरी कलाकार, अपने 25k कलाकार समुदाय के साथ, लाखों से अधिक कलाकारों की कला का प्रचार और मुद्रीकरण करने में मदद की है।

 

इंदौरी आर्टिस्ट के संस्थापक प्रबल जैन ने टूर्नामेंट की सफलता और भविष्य में इस तरह के आयोजनों को जारी रखने के अपने लक्ष्य के बारे में प्रसन्नता व्यक्त की।

 

टूर्नामेंट को विभिन्न सोशल मीडिया सितारों और प्रभावितों से भी समर्थन और सराहना मिली, जिन्होंने अपने अनुयायियों से शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए क्रिकेट और फुटबॉल जैसे वास्तविक जीवन के खेलों में शामिल होने की अपील की।

 

इस टूर्नामेंट के माध्यम से इंदौरी के कलाकार द्वारा फिट इंडिया, हिट इंडिया पहल शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देने और लोगों को एक स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रेरित करने की दिशा में एक सराहनीय प्रयास है।

 

अंत में, इंदौरी कलाकार समुदाय ने इस क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन करके दूसरों के लिए एक उत्कृष्ट उदाहरण पेश किया है। शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देने और लोगों को वास्तविक जीवन के खेलों में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए यह एक शानदार पहल थी। यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी, और उम्मीद है कि यह लोगों के बीच फिटनेस और खेल को बढ़ावा देने के लिए दूसरों को प्रेरित करेगा।