फुटबॉलर हैरी केन ने पूरा किया कार्तिक आर्यन द्वारा दिया गया चंदू चैंपियन डायलॉग चैलेंज, देखें वीडियो

फिल्म के लिए बढ़ते उत्साह और दर्शकों की उम्मीदों के बीच एक ताजा खबर आई है कि कार्तिक आर्यन ने हैरी केन से 'चंदू चैंपियन' से डायलॉग "चंदू नहीं चैंपियन है मैं" को बोलने का चैलेंज दिया था।

फुटबॉलर हैरी केन ने पूरा किया कार्तिक आर्यन द्वारा दिया गया चंदू चैंपियन डायलॉग चैलेंज, देखें वीडियो
फुटबॉलर हैरी केन ने पूरा किया कार्तिक आर्यन द्वारा दिया गया चंदू चैंपियन डायलॉग चैलेंज, देखें वीडियो
'साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' सिल्वर स्क्रीन पर अनोखी कहानी लाने वाली है। यह फिल्म साल की सिनेमाटिक स्पेक्टेक्ल बनने की ओर आगे बढ़ रही है, सुपरस्टार कार्तिक आर्यन, जो फिल्म में टाइटुलर रोल निभा रहे हैं, इस बड़े प्रोजेक्ट में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।
 
फिल्म के लिए बढ़ते उत्साह और दर्शकों की उम्मीदों के बीच एक ताजा खबर आई है कि कार्तिक आर्यन ने हैरी केन से 'चंदू चैंपियन' से डायलॉग "चंदू नहीं चैंपियन है मैं" को बोलने का चैलेंज दिया था। यह बात सभी जानते हैं कि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने बुंदेसलीगा का दौरा किया था, और उनकी यात्रा पर, उन्हें फुटबॉलर से अपनी एक साइन की गई जर्सी बतौर गिफ्ट दी है।
 
आज कार्तिक आर्यन ने हैरी केन के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हैरी केन के साथ कार्तिक आर्यन अच्छा समय बिताते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करते हुए हैरी को हम "चंदू नहीं चैंपियन हैं हम" डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं।
 
वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है, "चंदू नहीं चैंपियन हैं हम ????????
@harrykane"
 
 
फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने कमेंट सेक्शन में वीडियो पर रिस्पॉन्ड करते हुए कहा, "ये बात हुई ना चैंपियन।"
 
चंदू चैंपियन के इर्द गिर्द बन रहे उम्मीदों के माहौल को फिल्म की दमदार कहानी, ग्रैंड स्केल, और दर्शकों द्वारा को जाने वाली इमैजिनेशन से साफ महसूस किया जा सकता है। इस सिनेमेटिक मास्टरपीस न सिर्फ कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है, बल्कि सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। इस तरह से यह फिल्म दर्शकों के लिए एक कभी न भूलने वाला अनुभव देने का वादा करती है।
 
साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही यह तैयार है दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने के लिए।