भारतीय शक्ति खेल संघ द्वारा अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता नेपाल में आयोजित

Sep 6, 2022 - 17:14
 0
भारतीय शक्ति खेल संघ द्वारा अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता नेपाल में आयोजित
भारतीय शक्ति खेल संघ द्वारा अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता नेपाल में आयोजित
भारतीय शक्ति खेल संघ द्वारा अंतर्राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता 2022 का आयोजन काठमांडू, नेपाल में किया गया। भारत देश के खिलाड़ियों ने काठमांडू नेपाल अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया और नेपाल के खिलाड़ियों द्वारा दी जा रहे लक्ष्य को अपनी जी तोड़ मेहनत से पूरा किया।
भारत देश की तरफ से सब-जूनियर खिलाड़ियों में अभिषेक कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया और पावर-लिफ्टिंग, बेंच-प्रेस, स्क्वायड, डेडलिफ्ट चारों के स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने अपने सभी पदक अपने कोच आर्यन वर्मा को समर्पित किए और बताया कि उनकी इस उपलब्धि में सबसे बड़ा योगदान कोच आर्यन वर्मा का रहा है।
सीनियर कैटेगरी के खिलाड़ियों में भारत देश की तरफ से बेंच प्रेस प्रतियोगिता में संदीप विश्नोई ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उनकी कड़ी मेहनत ने उनका भरपूर साथ दिया। कड़ी मेहनत ही उन्हें इस उपलब्धि को हासिल करने में योगदान रहा है।
मास्टर कैटेगरी के खिलाड़ियों में दिल्ली से सुशील ने अपना दम दिखाया और 63 साल की उम्र में उन्होंने अपना बेंच प्रेस में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। सुशील द्वारा बताया गया कि उनके कोच आशु का सबसे बड़ा योगदान है और उन्हीं की वजह से स्वर्ण पदक जीत पाए है।
भारतीय शक्ति खेल संघ की तरफ से तीनों पावर लिफ्टिंग के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं संदेश दिया गया और भविष्य के लिए और अधिक कड़ी मेहनत के साथ तैयारी करने के लिए बताया गया।
Pooja Padiyar News Writer