कनोडिया समूह को दैनिक जागरण की ओर से गौरव सम्मान पुरस्कार मिला

कनोडिया समूह के प्रबंध निदेशक विशाल कनोडिया तथा निदेशक गौतम कनोडिया हैं। कनोडिया ग्रुप सीमेंट मैन्युफैक्चरिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में मध्य एवं उत्तर भारत में एक मजबूत ब्रांड है। वर्तमान में नोएडा स्थित कनोडिया समूह के प्रधान कार्यालय से 300 से अधिक रोजगार सृजित होते हैं। समूह नें गौतमबुद्ध नगर जिले में हाइजीन प्लस […]

Jan 15, 2024 - 17:16
Jan 15, 2024 - 17:48
 0
कनोडिया समूह को दैनिक जागरण की ओर से गौरव सम्मान पुरस्कार मिला
कनोडिया समूह को दैनिक जागरण की ओर से गौरव सम्मान पुरस्कार मिला
कनोडिया समूह के प्रबंध निदेशक विशाल कनोडिया तथा निदेशक गौतम कनोडिया हैं। कनोडिया ग्रुप सीमेंट मैन्युफैक्चरिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में मध्य एवं उत्तर भारत में एक मजबूत ब्रांड है। वर्तमान में नोएडा स्थित कनोडिया समूह के प्रधान कार्यालय से 300 से अधिक रोजगार सृजित होते हैं। समूह नें गौतमबुद्ध नगर जिले में हाइजीन प्लस प्राइवेट लिमिटेड आधुनिक एकीकृत स्वच्छता संयंत्र की स्थापना की है। आपकी दूसरी इकाई ईज़ी बिल्ड एक ऑनलाइन बिल्डिंग प्लेटफॉर्म भी 400 से अधिक रोजगार पैदा करता है। इस प्रकार नोएडा में कनोडिया समूह द्वारा 1000 से अधिक जनशक्ति रोजगार सृजित किए गए हैं।  गौतम कनोडिया हर युवा भारतीय के लिए एक प्रेरणा हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान उनके हालिया योगदान ने वंचित लोगों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दिखाया है।  विशाल कनोडिया कनोडिया समूह को दुनिया के सबसे प्रशंसित सीमेंट निर्माताओं और व्यापारियों में देखना चाहते हैं।
2024 में कनोडिया ग्रुप नोएडा और एनसीआर में रियल एस्टेट फील्ड में एंट्री करने जा रहा है। उत्तर प्रदेश और देश में रोजगार के अधिकतम अवसर पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
आपके उज्जवल भविष्य एवं दैनिक जागरण की और से गौरव सम्मान मिलने पर आपको हार्दिक शुभकामनाएं।