‘कश्मीर की कली' संदीपा धर ने अपने होमटाउन में शूट की खूबसूरत झलकियां साझा कीं

अभिनेत्री दबंग 2, हीरोपंती जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं।

‘कश्मीर की कली' संदीपा धर ने अपने होमटाउन में शूट की खूबसूरत झलकियां साझा कीं
‘कश्मीर की कली' संदीपा धर ने अपने होमटाउन में शूट की खूबसूरत झलकियां साझा कीं

कश्मीर शब्द सुनते ही हमारे दिमाग में कई तरह की तस्वीरें उभर आती हैं। ऊँचे ऊँचे पहाड़ों की, बादलों की तरह बर्फ से भरी सड़कों की और मंत्रमुग्ध करने वाले दृश्यों की छवियां। हम सभी के लिए यह एक वेकेशन गोल है, पृथ्वी पर एक सच्चा स्वर्ग है, लेकिन अभिनेत्री संदीपा धर के लिए कश्मीर घर है। "उसकी" अपनी जगह है, और दूर रहने के बाद घर आने वाले हर किसी की तरह, वह भी नई यादें बनाने और उन्हें हम सभी के साथ साझा करने में व्यस्त है। अपने सोशल मीडिया पर एक रील में, वह हमें भारत की सबसे खूबसूरत जगह की अपनी यात्रा की झलक दिखाती है।

उनके पोस्ट को देखते हुए, ऐसा लग रहा था कि अभिनेत्री शूट के लिए अपने होमटाउन में थीं। इसके बाद के बीटीएस ने उसे वहां की संस्कृति के हर बिट का आनंद लेते हुए, पारंपरिक स्थानीय व्यंजनों का आनंद उठाते देखा जा सकता है। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "'कश्मीरियत'
मेरे लिए यह एक ऐसा शब्द है जो संगीत, भोजन, संस्कृति और कला के उत्सव का प्रतीक है। उस आनंद और प्रेम की एक झलक साझा कर रहा हूं"

अभिनेत्री दबंग 2, हीरोपंती जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। वर्तमान में अभय, मुमभाई, बिसात, माई, तेरा छलवा और डॉ अरोड़ा जैसे शो में एक के बाद एक प्रभावी प्रदर्शन के साथ ओटीटी स्पेस पर राज कर रही संदीपा धर एक दिलचस्प लाइन अप के लिए तैयार हैं और हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रही थीं।