नेटिज़न्स फातिमा सना शेख के लिए उठाई अपनी आवाज़ ! बेहद टैलेंटेड होने के बावजूद अनदेखा किए जाने पर जताई हैरानी

स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस की वेर्सटेलिटी उनके टैलेंट को खुद-ब-खुद बयां करती है।  फातिमा सना शेख एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बचपन से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। उनकी कमाल की परफॉर्मेंस ने हमेशा यह साबित किया है कि वह बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं।

नेटिज़न्स फातिमा सना शेख के लिए उठाई अपनी आवाज़ ! बेहद टैलेंटेड होने के बावजूद अनदेखा किए जाने पर जताई हैरानी
नेटिज़न्स फातिमा सना शेख के लिए उठाई अपनी आवाज़ ! बेहद टैलेंटेड होने के बावजूद अनदेखा किए जाने पर जताई हैरानी
 
फातिमा सना शेख को उनके बेहतरीन परफॉरमेंस के बावजूद सही पहचान नहीं मिलने पर फैंस ने किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर उठाई आवाज
 
स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस की वेर्सटेलिटी उनके टैलेंट को खुद-ब-खुद बयां करती है।  फातिमा सना शेख एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बचपन से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। उनकी कमाल की परफॉर्मेंस ने हमेशा यह साबित किया है कि वह बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। वह हर बार दर्शकों के सामने अपनी परफॉरमेंस के साथ कुछ नया लेकर आती हैं, और यह सुनिश्चित करती हैं कि वह हर तरह से खुद को साबित कर सकें की वह एक शानदार कलाकार हैं। हालांकि, यह देखकर दुख होता है कि फातिमा को उनकी सही मान्यता नहीं मिल रही है। वह असल में बेहद टैलेंटेड हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि फातिमा जैसी प्रतिभा के लिए इंडस्ट्री तैयार नहीं है। उनकी परफॉर्मेंस को हमेशा नजरअंदाज किया जाता है, यह इंडस्ट्री द्वारा सही टैलेंट की पहचान किए जाने पर एक बड़ा सवाल उठता है।
 
वो नेपो किड्स की रेस में नहीं हैं, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एक्टिंग के  मामले में उनसे बहुत आगे हैं। लेकिन, उन्हें अभी तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है। इसमें कोई शक नहीं है कि, वो फिल्मफेयर और ज़ी अवॉर्ड्स के लिए योग्य उमीदवार हैं, लेकिन लगता है कि ये अवॉर्ड्स ज्यादा तार नेपो किड्स को बढ़ावा देने में व्यस्त हैं।
 
भले ही इंडस्ट्री फातिमा की टैलेंट को नहीं पहचान रहा हो, लेकिन नेटिज़न्स से एक्ट्रेस की नहीं छुपी है और इसी वजह से इसने उनका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। फातिमा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक तूफान आते हुए देखा जा सकता है, जहां फातिमा को एक शानदार कलाकार के रूप में उनका हक नहीं मिलने की चर्चा जोरों पर है। यहां देखें नेटिज़न्स नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया -
 
 
 
प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, फातिमा नेक्स्ट अनुराग बसु के निर्देशन में 'मेट्रो इन डिनो' में नजर आएंगी। और साथ ही, वाह पंजाब में विजय वर्मा के साथ उनकी अगली फिल्म 'उल जलूल इश्क' की शूटिंग कर रही हैं।