रवि तेजा की तेलुगु हाई-ऑक्टेन एक्शन-थ्रिलर फिल्म ईगल का 1 मार्च से हो रहा है प्राइम वीडियो पर प्रीमियर

इस फिल्म में रवि तेजा बतौर लीड नज़ए आने वाले हैं, और फिल्म में उनके अलावा काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला, मधु और अजय घोष अहम् भूमिकाओं में हैं। ईगल को कार्तिक गट्टमनेनी ने डायरेक्ट किया हैं

रवि तेजा की तेलुगु हाई-ऑक्टेन एक्शन-थ्रिलर फिल्म ईगल का 1 मार्च से हो रहा है प्राइम वीडियो पर प्रीमियर
रवि तेजा की तेलुगु हाई-ऑक्टेन एक्शन-थ्रिलर फिल्म ईगल का 1 मार्च से हो रहा है प्राइम वीडियो पर प्रीमियर
प्राइम वीडियो, जो भारत की सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है, उसने आज अनाउंस किया है कि मास्स महाराजा रवि तेजा की तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म, ईगल की स्ट्रीमिंग को प्रीमियर किया जाएगा। इस फिल्म में रवि तेजा बतौर लीड नज़ए आने वाले हैं, और फिल्म में उनके अलावा काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला, मधु और अजय घोष अहम् भूमिकाओं में हैं। ईगल को कार्तिक गट्टमनेनी ने डायरेक्ट किया हैं, इतना ही नहीं उन्होंने मणिबाबू करणम के साथ फिल्म को लिखा भी है। टी.जी. विश्व प्रसाद द्वारा प्रोड्यूस्ड और विवेक कुचिभोटला द्वारा को-प्रोड्यूस्ड इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ किये जाने के बाद दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। ऐसे में अब दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए ईगल आज से भारत में प्राइम वीडियो पर तेलुगु में स्ट्रीम होगी। तेलुगु फिल्म प्राइम मेंबरशिप में शामिल होने वाली ईगल लेटेस्ट फिल्म है। दर्शकों को बता दें कि भारत के प्राइम मेम्बरशिप को सिर्फ ₹1499/ साल में बचत, सुविधा और मनोरंजन, सब कुछ एक ही मेम्बरशिप दे रहा है।
 
तालाकोना जंगल के मध्य में एक खतरनाक खेल सामने आता है। रवि तेजा द्वारा निभाया गया सहदेव वर्मा, एक बदनाम हत्यारा होता है जिसे ईगल के नाम से जाना जाता है, जो एक विनम्र किसान के रूप में छिपा है। लेकिन जब एक पत्रकार नलिनी, जिसका किरदार अनुपमा परमेश्वरन ने निभाया हैं, एक संदिग्ध सरकारी साजिश की तहकीकात करती है, तो वह वर्मा के अतीत के उलझे जाल को खोल देती है। जैसे-जैसे वह गहराई से इसकी जांच करती है, वह अनजाने में साज़िश की दुनिया में कदम रखती है, जहां हर मोड़ पर रहस्य, जासूस और खतरा छिपा होता है।
 
रवि तेजा ने कहा, "दर्शकों ने ईगल के लिए जो उत्साह दिखाया है, रोमांचक कहानी और मेरे किरदार की सराहना की है, उसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। मेरी फिल्में टाइगर नागेश्वर राव और रावणासुर को प्राइम वीडियो पर अपना घर मिल गया है, और दुनिया भर के दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। मैं बहुत खुश हूं कि ईगल भी अब प्राइम वीडियो के एक्साइटिंग रोस्टर में शामिल होगा। प्राइम वीडियो की पहुंच के जरिए ईगल अब कई भाषाओं में दर्शकों तक पहुंचेगा, जिसे लेकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं।”
 
तो प्राइम वीडियो पर ईगल देखना न भूलें।