नौ डिवोशनल सांग रिलीज़ करेंगे शिवराम परमार और एसएम रिकॉर्ड्स

शिवराम परमार और एसएम रिकार्ड्स एक के बाद एक, नौ सांग रिलीज़ करने वाले हैं, जिसमे से दो पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं, लोगो को काफी पसंद भी आ रहे हैं. वही अपने आगे के सांग के बारे में बात करते हुए, शिवराम ने बताया, "हम नौ सांग्स रिलीज़ करेंगे

नौ डिवोशनल सांग रिलीज़ करेंगे शिवराम परमार और एसएम रिकॉर्ड्स
नौ डिवोशनल सांग रिलीज़ करेंगे शिवराम परमार और एसएम रिकॉर्ड्स
परंपरा और आधुनिकता के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण में, शिवराम परमार और एसएम रिकॉर्ड्स ने अपनी नवीनतम रिलीज, "जागो जागो राम लखन" के साथ एक बार फिर भक्ति का सार पकड़ लिया है। अपने पिछले हिट एकल, "जागिये रघुनाथ कुँवर" की सफलता के बाद, अब बहुत ही जल्द नौ आत्मा-सरगर्मी भक्ति ट्रैक रिलीज़ करने जा रहे हैं. 
 
अपने नए सांग के बारे में बात करते हुए, शिवराम ने बताया, "राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर, हमने रघुनंदन पणशिकर की मनमोहक गायकी के साथ 'जगिये रघुनाथ कुँवर' के साथ भगवान राम को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित की और अब, 'जागो जागो राम लखन' रिलीज़ हुआ हैं, जिसे लोपिता मिश्रा ने गाया हैं, और मैंने संगीत दिया हैं, पुरे देश में भक्ति का माहौल छाया हैं, और ये हमारी और से एक विनम्र पेशकश है"
 
शिवराम परमार और एसएम रिकार्ड्स एक के बाद एक, नौ सांग रिलीज़ करने वाले हैं, जिसमे से दो पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं, लोगो को काफी पसंद भी आ रहे हैं. वही अपने आगे के सांग के बारे में बात करते हुए, शिवराम ने बताया, "हम नौ सांग्स रिलीज़ करेंगे, दो हम कर चुके हैं, आने वाले सांग्स में कुछ पारंपरिक सांग्स होंगे, कुछ हिंदी और एक मराठी प्रभावों के सांग्स होंगे। एसएम रिकॉर्ड्स और निर्माता संजीव दोशी के समर्थन से, हमारा लक्ष्य दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना है।"
 
"आगामी रिलीज में लोपिता मिश्रा, अश्वरि पटवर्धन और प्रतिभाशाली रघुनंदन पणशिकर के साथ-साथ स्वयं मैं खुद भी सांग्स गाने वाला हूँ. प्रत्येक ट्रैक श्रद्धा और आध्यात्मिकता की भावना जगाने का वादा करता है, जो श्रोताओं को एकदम मंत्रमुग्ध कर देगा"
 
"जागो जागो राम लखन" और "जागिये रघुनाथ कुँवर" तेजी से वायरल हो रहे हैं!