परिवार को समर्पित किया अनिल कपूर ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

अभिनेता ने अपने विजयी भाषण के दौरान कहा, "मैं इस पुरस्कार को हर जगह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले माता-पिता और बच्चों को समर्पित करना चाहता हूं। हम भले ही एक-दूसरे को न समझ पाएं, लेकिन परिवार के लिए प्यार को कभी खत्म नहीं होने देंगे।"

परिवार को समर्पित किया अनिल कपूर ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार
परिवार को समर्पित किया अनिल कपूर ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार
 
मुंबई : सिनेमा आइकन अनिल कपूर को एनिमल में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता की श्रेणी में प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 से सम्मानित किया गया। सम्मान प्राप्त करने के लिए कार्यक्रम में मौजूद अभिनेता ने अपनी जीत सभी माता-पिता और बच्चों को समर्पित की। अभिनेता ने अपने विजयी भाषण के दौरान कहा, "मैं इस पुरस्कार को हर जगह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले माता-पिता और बच्चों को समर्पित करना चाहता हूं। हम भले ही एक-दूसरे को न समझ पाएं, लेकिन परिवार के लिए प्यार को कभी खत्म नहीं होने देंगे।"
 
अभिनेता ने आगे कहा , "इस पुरस्कार के लिए धन्यवाद। मैं एनिमल की पूरी टीम, सभी कलाकारों और निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह उनका दृढ़ विश्वास और जुनून था। हम सभी ने उनके जुनून का समर्थन किया और एनिमल को वह बना दिया जो वह बन गया है।"
 
कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे अभिनेता जावेद जाफ़री ने अनिल कपूर की प्रशंसा करते हुए कहा कि कैसे इंडस्ट्री में लंबी यात्रा के बाद भी, अनिल हर प्रोजेक्ट को अपनी पहली फिल्म मानते हैं और उसी तरह का समर्पण और प्रयास करते हैं। जब जावेद ने मेगास्टार से पूछा कि क्या चीज उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती है, तो अनिल कपूर ने कहा, "जो चीज मुझे आगे बढ़ाती है वह यह है कि मैं जो करता हूं, वह मुझे पसंद है।"