जन्मदिन पर एंटरप्रेन्योर जुंजाराम थोरी ने सेलिब्रिटी एंकर ऐश के साथ लाइव सेशन में साझा किये अनुभव

जयपुर। अपने जन्मदिन के मौके पर जुंजाराम थोरी ने वर्तमान हालातों को देखते हुए बिना किसी सेलिब्रेशन के इस पल को एन्जॉय किया इस मौके पर उन्होंने सेलिब्रिटी एंकर ऐश के साथ इंस्टाग्राम पेज पर लाइव सेशन अवेयरनेस का आयोजन किया जिसमें उन्होंने अपने अनुभव विचार जज्बात को बड़े ही इंफॉर्मेटिव तरीके से सबके साथ साझा किया।

_x000D_ _x000D_

_x000D_ _x000D_

गौरतलब है कि जुंजाराम थोरी एक एंटरप्रेन्योर और सांगरी ग्रुप के चेयरमैन हैं। आज यह मीडिया व एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं अपनी लगन मेहनत की तपस्या के बल पर अभी तक काफी कुछ अचीव कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी अब तक की जर्नी सक्सेस स्टोरी को सभी के साथ शेयर किया।

_x000D_ _x000D_

इस लाइव सेशन में उन्होंने वर्तमान में देश में चल रहे कोरोना महामारी के हालातों लॉक डाउन की स्तिथि भविष्य में इकोनॉमी पर पड़ने वाले इसके प्रभाव इससे बचने के लिए काम में ली जाने वाली सावधानियाँ व सुरक्षा इत्यादि विषयों पर भी अपनी बात रखी। बीते दिनों एक के बाद एक फिल्म जगत के दो बड़े सुपरस्टार के असमय इस दुनिया से अलविदा कह जाने के बारे में उन्होंने बोला कि ऋषि कपूर साहब व इरफान खान साहब का यूँ गुजर जाना भारतीय व वैश्विक सिनेमा के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है इन दोनों दिग्गज एक्टर्स के चले जाने की खबर सुनकर बहुत सदमा लगा दोनों ही दुनिया की यादों में आजीवन व दिलों अमर रहेंगे भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

_x000D_ _x000D_

 


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें