प्रभास स्टारर फिल्म सलार पार्ट 1: सीजफायर अब अंग्रेजी भाषा में होगी स्ट्रीम

  होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं।

Feb 5, 2024 - 19:37
Feb 5, 2024 - 19:39
 0
प्रभास स्टारर फिल्म सलार पार्ट 1: सीजफायर अब अंग्रेजी भाषा में होगी स्ट्रीम
प्रभास स्टारर फिल्म सलार पार्ट 1: सीजफायर अब अंग्रेजी भाषा में होगी स्ट्रीम
ग्लोबल दर्शकों पर दिखा प्रशांत नील की फिल्म सलार पार्ट 1: सीजफायर का क्रेज, मेकर्स से की अंग्रेजी भाषा में फिल्म स्ट्रीम करने की मांग
 
होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर ने अपनी जीत का जलवा दुनिया भर में बिखेरा है। इस फिल्म ने दर्शकों के सामने पहले कभी नहीं देखी एक्शन सीक्वेंस, मजबूत स्टोरीटेलिंग, इमोशनल फैक्टर और प्रभास और पृथ्वी सुकुमारन के धमाकेदार प्रदर्शन को पेश किया है।
 
यहीं नहीं, इस फिल्म ने अपने थिएट्रेकिल रिलीज के साथ, अपनी डिजिटल स्ट्रीमिंग में भी अपना दम दिखाया है। दरअसल, फिल्म को हाल ही में तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया, और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल हुई। इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि फिल्म टॉप 10 स्थानों पर ग्लोबल चार्ट पर छा गई है।
 
ये फिल्म असल में एक इंटरनेशनल सफलता के रूप में उभरी है क्योंकि देश के अलावा, दुनिया भर के दर्शकों ने प्रशांत नील की फिल्म को पंसद किया है।
 
वहीं स्पेनिश और जापानी भाषाओं में फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद फैन्स अब इंग्लिश लैंगुएज में भी फिल्म की रिलीज की मांग कर रहें हैं।
 
ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को इंग्लिश लैंगुएज में रिलीज करने की फैन्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के लिए फिल्म की इंग्लिश रिलीज का एलान कर दिया है। इस उत्साहित करने वाली खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है,
"बड़े पैमाने में इसकी मांग के चलते, हमें दुनिया भर के दर्शकों के लिए @Netflix पर अब #Salaar की एपिक कहानी लाने में खुशी हो रही है!
 
bit.ly/SalaarCeaseFir…
 
#SalaarEnglishOnNetflix"
 
 
इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही ग्लोबल दर्शकों के बीच इंटरनेशनल स्टैंडर्ड की फिल्म के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है और इसने पैमाने, विजन, क्राफ्ट और एक्शन सीक्वेंस से सभी को प्रभावित किया है।
 
वैसे प्रशांत नील द्वारा फिल्म में बनाई गई खानसार की दुनिया ने ग्लोबल दर्शकों को आकर्षित किया है और वे सभी इसके बारे में उत्साहित हैं और फिल्म जनता को एक सरप्राइज के साथ छोड़ देती है जो अगली कड़ी 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए सही मंच तैयार करती है।
 
होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने ब्लॉकबस्टर रन को एंजॉय कर रही है।