जयपुर की रीना सिंह को मिला कर्मयोगी सम्मान

हाल ही में राजधानी जयपुर में गोपालपुरा स्थित महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में कर्म योगी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शिक्षा, कला एवं अन्य क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाली प्रदेश भर से चयनित प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम संयोजक पवन टांक एवं संरक्षक डॉ. एचसी गणेशा ने बताया कि कार्यक्रम में जयपुर […]

Jul 7, 2023 - 12:22
Jul 7, 2023 - 12:40
 0
जयपुर की रीना सिंह को मिला कर्मयोगी सम्मान
जयपुर की रीना सिंह को मिला कर्मयोगी सम्मान

हाल ही में राजधानी जयपुर में गोपालपुरा स्थित महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में कर्म योगी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शिक्षा, कला एवं अन्य क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाली प्रदेश भर से चयनित प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम संयोजक पवन टांक एवं संरक्षक डॉ. एचसी गणेशा ने बताया कि कार्यक्रम में जयपुर की रीना सिंह को अन्य विशेष क्षेत्र में समाज में किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए कर्मयोगी सम्मान से सम्मानित किया गया है। कार्यक्रम में सैंकड़ों प्रबुद्ध जनों ने भाग लिया।

स्वामी साक्षातकृतआनंद सरस्वती और प्रबुद्धआनंद सरस्वती ने गीता पर उपदेश दिए। इसके अलावा रीना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और 2023 में मिसेज इंडिया ग्लैम का खिताब भी जीत चुकी हैं।