अनकेडमी सेंटर ने सचिन तेंदुलकर के साथ नया कैंपेन ‘द पावर बिहाइंड यू’ लॉन्च किया

‘‘अनएकेडमी सेंटर में हम हर छात्र को प्रेरित एवं सशक्त बनाना चाहते हैं। इस विज्ञापन के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ साझेदारी देश के हर छात्र की महत्वाकांक्षा को पूरा करने के पीछे मजबूत ताकत बनने के हमारे मिशन को दर्शाती है।

अनकेडमी सेंटर ने सचिन तेंदुलकर के साथ नया कैंपेन ‘द पावर बिहाइंड यू’ लॉन्च किया
अनकेडमी सेंटर ने सचिन तेंदुलकर के साथ नया कैंपेन ‘द पावर बिहाइंड यू’ लॉन्च किया
मुंबई  : भारत के सबसे बड़े लर्निंग प्लेटफॉर्म अनएकेडमी ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ अपने नए ब्राण्ड कैंपेन ‘द पावर बिहाइंड यू’ का लॉन्च किया है। अनकेएडमी के एक सेंटर में फिल्माई गई इस फिल्म में सचिन तेंदुलकर और अनएकेडमी के शिक्षकों की टीम छात्रों को उनके सपनों की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करती है। 
 
विज्ञापन  की यह नई फिल्म एक छात्रा पर रोशनी डालती है, जैसे ही यह छात्रा अनएकेडमी सेंटर में प्रवेश करती है, सचिन तेंदुलकर और सेंटर के शिक्षक उसका उत्साह बढ़ाते नज़र आते हैं। इस फिल्म में परीक्षा की तैयारियों से जुड़े विभिन्न पहलुओं के साथ-साथ अनएकेडमी सेंटर के प्रयासों को दर्शाया गया है जो उसे  परीक्षा में बेहतरीन परफोर्मेन्स के लिए प्रेरित करते हैं। अनएकेडमी सेंटर में पढ़ाने के अनूठे तरीकों के साथ, यह फिल्म छात्रा की परीक्षा की तैयारियों को दर्शाती है।
 
यह नया विज्ञापन दर्शाता है कि किस तरह अनएकेडमी सेंटर अपने छात्रों की सफलता में योगदान देता है। दर्शकों की भीड़ से खचाखच भरे क्रिकेट स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर का उत्साह बढ़ाने वाली पृष्ठभूमि के बीच यह विज्ञापन हर छात्र के लिए अनएकेडमी सेंटर के सहयोग पर रोशनी डालता है, जो जोश और उत्साह के साथ छात्रों को सफलता के लिए प्रोत्साहित करता है। यह विज्ञापन संदेश देता है कि अनएकेडमी सेंटरों के सहयोग से छात्र अपने सभी सवालों को हल कर, अपने डर पर जीत पाकर, मजबूत इरादे के साथ सफलता हासिल कर सकते हैं।  
 
‘‘अनएकेडमी सेंटर में हम हर छात्र को प्रेरित एवं सशक्त बनाना चाहते हैं। इस विज्ञापन के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ साझेदारी देश के हर छात्र की महत्वाकांक्षा को पूरा करने के पीछे मजबूत ताकत बनने के हमारे मिशन को दर्शाती है। उनकी यात्रा दृढ़ता और उत्कृष्टता का प्रतीक है, इन्हीं विशेषताओं को मद्देनज़र रखते हुए हम अपना कैंपेन ‘द पावर बिहाइंड यू’ लेकर आए हैं। हम चाहते हैं कि हमारा हर छात्र इस बात को समझ ले कि उनके पास अपने सपनों को साकार करने के लिए शक्तिशाली सपोर्ट सिस्टम है।’ जगनूर सिंह, सीओओ, अनएकेडमी सेंटर ने कहा। 
 
विज्ञापन की फिल्म पर बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने कहा, ‘‘मेरे करियर की हर चुनौती में मैंने पाया कि लाखों लोग का भरोसा और समर्थन आपको ताकत देता है। यह सपोर्ट, प्रोत्साहन से कहीं बढ़कर था, जिसने मुझे सभी सीमाओं को पार करने की ताकत दी। कुछ ऐसा ही दृष्टिकोण मुझे अनएकेडमी सेंटर में भी दिखाई देता है जो अपने महत्वाकांक्षी छात्रों को सफलता हासिल करने के लिए हर ज़रूरी सहयोग प्रदान करते हैं। मुझे खुशी है कि उनके साथ मिलकर मुझे भी इन छात्रों का उत्साह बढ़ाने का अवसर मिला है।’