बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 'चंदू चैंपियन' ने मजबूत की अपनी पकड़, अब तक कर चुकी है 30.12 करोड़ की कमाई 

इस फिल्म की अनोखी कहानी एक कभी न हार मानने वाले शख्स की है। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और हर बीतते दिन के साथ ये थिएटर में लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। 

Jun 18, 2024 - 12:22
Jun 18, 2024 - 12:24
 0
बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 'चंदू चैंपियन' ने मजबूत की अपनी पकड़, अब तक कर चुकी है 30.12 करोड़ की कमाई 
बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 'चंदू चैंपियन' ने मजबूत की अपनी पकड़, अब तक कर चुकी है 30.12 करोड़ की कमाई 
 
साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म "चंदू चैंपियन" सभी के दिलों को जीत रही है। कहना गलत नहीं होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस के दम पर छाप छोड़ने में कामयाब हुई है। इस फिल्म की अनोखी कहानी एक कभी न हार मानने वाले शख्स की है। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और हर बीतते दिन के साथ ये थिएटर में लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। 
 
शुक्रवार को 5.40 करोड़ की शानदार कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली "चंदू चैंपियन" ने दूसरे दिन 45% की शानदार बढ़त दर्ज की और शनिवार को 7.70 करोड़ की कमाई की। इस रफ्तार को लगातार आगे बढ़ाते हुए रविवार को फिल्म ने 100% की शानदार बढ़त दर्ज की और 11.01 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया। 
 फिल्म की पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ और शानदार रिव्यूज ने इसकी परफॉर्मेंस को काफी बढ़ाया है। ऐसे में फिल्म ने सोमवार को सॉलिड 6.01 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। इससे चंदू चैंपियन ने अपने पहले मंडे को स्ट्रांग तरीके से होल्ड किया है। यह देख कहा जा सकता है कि फिल्म को थिएटर्स में लंबे समय तक चलने का मौका मिलने वाला है।
 
चंदू चैंपियन ने अपने रिलीज के चार दिनों में 30.12 करोड़ की कमाई अपने नाम की है। अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के साथ फिल्म महामारी के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक मानी जा रही है। यह शानदार बढ़त फिल्म की दमदार कहानी और नाडियाडवाला और खान के बीच प्रभावी सहयोग का नतीजा है।
 
साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।