एलन डिज़ाइन फेस्टिवल 2024 का भव्य समापन

इस कार्यक्रम में डांस, पोइट्री , लाइव बैंड परफॉरमेंस के लिए ओपन माइक जैसी कई मनोरंजक गतिविधियों का भी आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न कॉलेजों के कई छात्रों ने भाग लिया और दिल खोलकर प्रदर्शन किया।

एलन डिज़ाइन फेस्टिवल 2024 का भव्य समापन
एलन डिज़ाइन फेस्टिवल 2024 का भव्य समापन

एलन कॉलेज ऑफ डिजाइन ने दो दिवसीय प्रदर्शनी "एलन डिजाइन फेस्टिवल 2024" का बड़े धूमधाम से समापन हुआ। कार्यक्रम का दीप प्रज्वलन समारोह मुख्य अतिथि श्री गोपाल शर्मा, विधायक, सिविल लाइंस द्वारा किया गया, जिन्होंने छात्रों की कड़ी मेहनत की सराहना की और निदेशक श्री राम यादव के साथ उनके अविश्वसनीय काम के लिए पुरस्कार वितरण किया।

प्रदर्शनी छात्रों के लिए अपनी रचनात्मकता दिखाने का एक मंच था जहां फैशन और इंटीरियर दोनों विभागों के छात्रों ने डिज़ाइन किए गए परिधान, सहायक उपकरण, इंटीरियर उत्पाद आदि के रूप में अपने काम से सभी आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके उत्पादों को सभी आगंतुकों द्वारा खूब सराहा गया। इस कार्यक्रम में डांस, पोइट्री , लाइव बैंड परफॉरमेंस के लिए ओपन माइक जैसी कई मनोरंजक गतिविधियों का भी आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न कॉलेजों के कई छात्रों ने भाग लिया और दिल खोलकर प्रदर्शन किया।

 फैशन और इंटीरियर विभाग के छात्रों ने स्टालों में अपना काम प्रदर्शित किया और डिजाइनरों की एक सीढ़ी से लेकर अंतिम यात्रा तक की यात्रा को प्रदर्शित किया। एलन डिज़ाइन फेस्टिवल का समापन एक सूफी रात के साथ हुआ जिसमें बैंड ने अपनी लाइव परफॉरमेंस पर सभी को झूमने को मजबूर किया।