कृति सेनन ने फिल्म 'क्रू' के गाने 'नैना' की शेयर की झलक, दर्शकों को 4 मार्च को रिलीज होने वाले गाने के लिए किया बेसब्र

क्रू एक यादगार सिनेमेटिक अनुभव को पेश करने के लिए तैयार हो रही है, जो दर्शकों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित 'क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है,

कृति सेनन ने फिल्म 'क्रू' के गाने 'नैना' की शेयर की झलक, दर्शकों को 4 मार्च को रिलीज होने वाले गाने के लिए किया बेसब्र
कृति सेनन ने फिल्म 'क्रू' के गाने 'नैना' की शेयर की झलक, दर्शकों को 4 मार्च को रिलीज होने वाले गाने के लिए किया बेसब्र
 
तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'क्रू' के इर्द गिर्द बज हर बितते दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है। इसका अंदाजा आप इसके हाल ही में रिलीज हुई कूलेस्ट टीजर से लगा सकते हैं, जो सिर्फ 24 घंटे में यूट्यूब चार्ट पर टॉप पर देखा गया। ऑडियंस इस कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर से और भी ज्यादा कुछ देखने की उम्मीद कर रही है और वह भी खास कर के दिलजीत दोसांझ ह्यूमर से भरपूर BTS वीडियो को शेयर करने के बाद। बता दें कि उसके बाद दिलजीत ने अपने साथ करीना की एक BTS तस्वीर भी शेयर की थी जो उनके आने वाले गाने से ली हुई थी। अब, ऑडियंस के उत्साह को और भी बढ़ाते हुए कृति सेनन ने आने वाले गाने नैना से एक झलक शेयर की है।
 
 अभी यह कहना गलत नहीं होगा की कृति सेनन ने नैना गाने का टीजर जारी कर एक्साइटमेंट के लेवल को एक अगले स्तर पर पहुंचा दिया है, बता दे कि यह गाना 4 मार्च को रिलीज होने वाला है। इस छोटी सी झलक में, कृति एक नए अंदाज यानी हॉट अवतार में ग्लैमर और कॉन्फिडेंट से भरपूर नज़र आ रही हैं। बेहद खूबसूरत को-ऑर्ड सेट में सजी कृति को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि इस एक झलक ने ऑडियंस को गाने का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दिया है। यह गाना बिलकुल नए तरह के इलेक्ट्रीफाइंग म्यूजिकल एक्सपीरियंस का वादा करता है।
 
 
 
सिर्फ पांच सेकंड का टीज़र देख कर ही कहा जा सकता है कि 'नैना' इस सीज़न का सबसे बड़ा ट्रैक होने का वादा कर रहा है, एक सिर चढ़कर बोलने वाले पेप्पी वाइब के साथ जो डांस फ्लोर्स पर आग लगा देगा! ऐसे में अब फैंस तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन को साथ ग्रूव करते देखने का और दिलजीत और बादशाह की डायनामिक म्यूजिकल जोड़ी के जादू को महसूस करने का इंतजार कर रहे हैं।  दिलजीत द्वारा गाया हुआ, और बादशाह के सिग्नेचर रैप फ्लेयर के साथ, 'नैना' ऑडियंस का दिल जीतने वाली है और इस तरह से यह साल का सबसे पसंदीदा पेप्पी नंबर बनने के लिए तैयार है।
 
क्रू एक यादगार सिनेमेटिक अनुभव को पेश करने के लिए तैयार हो रही है, जो दर्शकों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित 'क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है, और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। तो तैयार हो जाइए एक सिनेमेटिक सफर के लिए जैसे कभी न देखा गया है, क्योंकि क्रू उड़ान भरते ही सिर्फ कमाल नहीं बल्कि शानदार सफर का एहसास दिलाएगी।