श्रीदेवी के साथ बिताए लम्हों की कहानी: जान्हवी कपूर ने किया इमोशनल रिवीलेशन

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर यंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल में उन्होंने एक कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया और यहां ब्लैक शिमर साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लगी।

Dec 15, 2023 - 13:23
Dec 15, 2023 - 13:36
 0
श्रीदेवी के साथ बिताए लम्हों की कहानी: जान्हवी कपूर ने किया  इमोशनल रिवीलेशन
श्रीदेवी के साथ बिताए लम्हों की कहानी: जान्हवी कपूर ने किया इमोशनल रिवीलेशन
जान्हवी कपूर ने कहा, 'मैं हूं श्रीदेवी की बेटी और इस सच्चाई से मैं भाग नहीं सकती"
 
दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर यंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल में उन्होंने एक कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया और यहां ब्लैक शिमर साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लगी।
 
इसी इवेंट में एक इमोशनल पल के दौरान जान्हवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में खुलकर बात की। भारतीय फिल्म जगत में अमिट छाप छोड़ने वाले करियर के साथ, श्रीदेवी जान्हवी के जीवन में एक प्रेरणा और प्रेरक शक्ति बनी हुई हैं।
 
यहां जान्हवी ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा कर सकता है जो उन्होंने किया, कोई भी उनके जितना बहुमुखी है.. वह जिस लेवल पर काम करती थी, मुझे नहीं लगता कोई उससे कॉम्पटीट कर सकता है.. मुझे तो छोड़ ही दो..। लेकिन आज की पीढ़ी में भी, अभिनेत्रियों की तुलना उनके डांस मूव्स, हर कदम, हर प्रदर्शन से की जाती है... मैं और मेरी बहन, शुरू में बहुत स्ट्रेस में रहते थे, और बहुत घबरा जाते थे, इस बोझ से दब जाते थे लेकिन फिर मुझे समझ आने लगा कि मैं' मेरी तुलना मम्मा (श्रीदेवी) से की जा रही है, तो यही बेंचमार्क है! मुझे लगता है कि इसी ने मुझे प्रेरित करना शुरू किया..और वास्तव में, मां ने मुझसे केवल इतना कहा था कि मेरी पहली फिल्म और प्रदर्शन की तुलना उनकी पहली फिल्म से नहीं की जाएगी, इसकी तुलना उनकी आखिरी फिल्म से की जाएगी और उन्होंने मुझसे कहा, कि ऐसा प्रेशर मैं मेरे दुश्मन के लिए भी नहीं चाहुंगी।"
 
अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए, जान्हवी ने यह भी कहा, "जब मैंने अपनी पहली फिल्म के लिए काम करना शुरू किया, तो मैं इतनी सचेत थी कि मैं उनसे पूरी तरह से अलग हो जाना चाहती थी क्योंकि लोग वैसे भी सोचते थे कि मुझे मेरी पहली फिल्म इसलिए मिली क्योंकि मैं श्रीदेवी कपूर की बेटी हूं। मुझे नहीं पता कि मैं किस अलग दुनिया में चली गई थी कि मैनें फैसला किया कि मैं अपनी मां से कोई मदद नहीं लूंगी, मैं अपनी मां की एक्टिंग से बिल्कुल अलग एक्टिंग करूंगी, और उन्हें सेट पर न आने के लिए कहा करती थीं। मुझे लगता था कि मुझे एक अनफेयर फायदा मिला है, एक ट्रंप कार्ड। लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं उस समय बेवकूफ थी। मैं हूं उनकी बेटी और इस सच्चाई से मैं भाग नहीं सकती। अब जब वह यहां नहीं है तो यह मेरा सबसे बड़ा अफसोस है।''
 
इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर कुछ सबसे बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगी, जिनमें मिस्टर एंड मिसेज माही और बहुप्रतीक्षित जूनियर एनटीआर स्टारर एक्शन एंटरटेनर देवरा पार्ट 1 शामिल है, जो 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।