कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया अपनी सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रदर्शनी के तीसरे संस्‍करण के साथ लौटा

कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया अपनी सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रदर्शनी के तीसरे संस्‍करण के साथ लौटा
कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया अपनी सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रदर्शनी के तीसरे संस्‍करण के साथ लौटा
मुंबई : भारत में तेजी से बढ़ रहे और विकसित हो रहे सौंदर्य बाजार के लिये आदर्श बी2बी इवेंट कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया अपनी सबसे प्रतिष्ठित प्रदर्शनी के तीसरे संस्‍करण के साथ लौट आया है। यह आयोजन 6 से 8 अक्‍टूबर 2022 को मुंबई के जियो वर्ल्‍ड कंवेन्‍शन सेंटर में चल रहा था , जोकि भारत का एक आकर्षक लैण्‍डमार्क और व्‍यवसाय के लिये प्रमुख जगह है।
कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया अंतर्राष्‍ट्रीय ब्‍यूटी कम्‍युनिटी के लिये एक संपूर्ण विश्‍वव्‍यापी मंच कॉस्‍मोप्रोफ नेटवर्क के गंतव्‍यों में से एक है। अपनी प्रदर्शनियों- इटली में कॉस्‍मोप्रोफ वर्ल्‍डवाइड बोलोग्‍ना, सिंगापुर में कॉस्‍मोप्रोफ एशिया स्‍पेशल एडिशन, मुंबई में कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया, लास वेगास में कॉस्‍मोप्रोफ नॉर्थ अमेरिका और बैंकॉक में कॉस्‍मोप्रोफ सीबीई एसियान के साथ कॉस्‍मोप्रोफ का मंच दुनियाभर के 500,000 से ज्‍यादा पेशेवरों और 10,000 एक्जिबिटर्स के लिये खास बिजनेस टूल्‍स और नेटवर्किंग के नये अवसरों की पेशकश करता है।
   
‘कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया 2022’ स्‍थानीय और अंतर्राष्‍ट्रीय एक्जिबिटर्स की मेजबानी कर रहा है, जो यूरोप, मध्‍य पूर्व, सुदूर पूर्व और आस-पास के अन्‍य देशों से हैं। इस बेहद अपेक्षित 2022 संस्‍करण के लिये 10500 वर्गमीटर के एक विशाल प्रदर्शनी क्षेत्र में 12 देशों के 300 से ज्‍यादा मशहूर ब्राण्‍ड्स का भव्‍य प्रदर्शन हुआ जिनमें कलरबार, जूस, बेलिजा, सनशाइन कॉस्मेटिक आदि प्रमुख थे। इटालियन ट्रेड एजेंसी (आईटीए) 15 इटालियन कंपनियों के साथ इसमें मौजूद थी और शो में इटली में निर्मित सुंदरता के सर्वश्रेष्‍ठ प्रस्‍ताव दिखा रही है। कॉस्‍मोप्रोफ इंडिया 2022 में इनवेस्‍टमेंट एनएसडब्‍ल्‍यू 9 प्रदर्शक कंपनियों के साथ ऑस्‍ट्रेलिया के सबसे अभिनव और अद्भुत स्किनकेयर, वेलनेस और न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स ब्राण्‍ड्स लेकर आया है।