आमिर खान, किरण राव और 'लापता लेडीज़' के कास्ट ने IIM बैंगलोर के छात्रों के साथ की बातचीत

फिल्म की रिलीज के नजदीक आते ही, निर्माता विभिन्न शहरों में छात्रों के लिए स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं।

आमिर खान, किरण राव और 'लापता लेडीज़' के कास्ट ने IIM बैंगलोर के छात्रों के साथ की बातचीत
आमिर खान, किरण राव और 'लापता लेडीज़' के कास्ट ने IIM बैंगलोर के छात्रों के साथ की बातचीत
 
'लापता लेडीज़' के ट्रेलर और गाने 'डाउटवा' और 'सजनी' को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है, जिन्हें किरण राव ने निर्देशित किया है और जो जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस के द्वारा तैयार किए गए हैं। 1 मार्च 2024 को इस फिल्म का सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है, और दर्शक इसे देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म में दर्शक मनोरंजन और हास्य की दुनिया को बेहद एन्जॉय करने वाले हैं।
 
फिल्म की रिलीज के नजदीक आते ही, निर्माता विभिन्न शहरों में छात्रों के लिए स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं। सीहोर और जयपुर में होने वाली स्क्रीनिंग में ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया के बाद, हाल ही में सिनेपोलिस बैंगलोर में भी फिल्म की स्क्रीनिंग की गई है।
 
आमिर खान, किरण राव और मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव को स्क्रीनिंग में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया, जिसके बाद टीम ने आईआईएम बैंगलोर का दौरा भी किया।
 
इस मौके पर आईआईएम बैंगलोर की अपनी यात्रा के दौरान, आमिर खान और टीम लापता लेडीज ने कॉलेज के छात्रों के साथ मिलने के साथ ही बातचीत की। गौरतलब है कि आईआईएम बेंगलुरु उन जगहों में से एक है, जहां राजकुमार हिरानी और आमिर खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' की शूटिंग की थी।
 
फिल्म के बारे में बातचीत दिनों-दिन बढ़ रही है, जो दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है। इस बार किरण राव की निर्देशन क्षमता से लोगों की बड़ी उम्मीदें हैं।
 
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।