आलिया भट्ट अमेज़ॅन ओरिजिनल क्राइम सीरीज़ पोचर के लिए एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में शामिल हुई, जिसे एमी-अवार्ड फिल्म निर्माता रिची मेहता और क्यूसी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है

पोचर क्यूसी एंटरटेनमेंट के एडवर्ड एच. हैम जूनियर, रेमंड मैन्सफील्ड और सीन मैककिट्रिक के साथ ही सूटेबल पिक्चर्स, पुअर मैन प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के सहयोग से बनाया गया है।

आलिया भट्ट अमेज़ॅन ओरिजिनल क्राइम सीरीज़ पोचर के लिए एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में शामिल हुई, जिसे एमी-अवार्ड फिल्म निर्माता रिची मेहता और क्यूसी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है
आलिया भट्ट अमेज़ॅन ओरिजिनल क्राइम सीरीज़ पोचर के लिए एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में शामिल हुई, जिसे एमी-अवार्ड फिल्म निर्माता रिची मेहता और क्यूसी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है
प्राइम वीडियो ने आज घोषणा की कि अभिनेता, निर्माता और उद्यमी, आलिया भट्ट अपनी आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ पोचर  के लिए एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में में शामिल हुई हैं, जिसे क्यूसी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है। सच्ची घटनाओं पर आधारित एक इन्वेस्टगैटिव क्राइम सिरीज; पोचर  भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े शिकारी गिरोह को खोजता है। अपनी तरह का पहला प्रोजेक्ट, पोचर  एक प्रमुख वैश्विक चिंता - अवैध शिकार - को उजागर करने के इरादे से पर्यावरण संरक्षण और मनोरंजन की दुनिया को एक साथ लेकर आ रहा है। एमी-पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता ने सिरीज का निर्माण, लेखन और निर्देशन किया है, जिसमें निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे विविध और प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।  पोचर मुख्य रूप से मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में प्रदर्शित की जाएगी। 23 फरवरी को यह सीरीज़ कई भाषाओं में भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी। यह क्राइम सीरीज़ प्राइम मेंबरशिप में नवीनतम जोड़ी गई है।
 
विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त कलाकार, आलिया को प्रकृति के लिए सक्रिय रूप से समर्थन के लिए जाना जाता है, और उन्होंने पर्यावरण संरक्षण और स्थिरता के लिए सक्रिय रूप से अपनी आवाज उठाई है। उनकी प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ एक एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में पोचर के साथ उनका जुड़ाव, कहानी में उनके विश्वास और महत्वपूर्ण और प्रासंगिक कहानियों को जीवंत बनाने और बेजुबानों की आवाज बनने के उनके समर्थन को दर्शाता है।
 
एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर के रूप में पोचर  के लिए जुड़ने के बारे में बात करते हुए, आलिया भट्ट ने साझा किया, “इस अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की पूरी टीम, दोनों के लिए एक सम्मान की बात है। पोचर का प्रभाव अत्यधिक व्यक्तिगत था, और रिची का वन्यजीव अपराध के इस अत्यावश्यक मुद्दे के चित्रण ने मुझे और टीम को बहुत प्रभावित किया। कहानी कहने ने वास्तव में मुझे प्रभावित किया, खासकर यह जानकर कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो हमारे जंगलों में होने वाले क्रूर अपराधों पर प्रकाश डालती है। मुझे विश्वास है कि 'पोचर' एक आँख खोलने वाली कहानी के वन्यजीव रूप में काम करेगा, जो सभी जीवित प्राणियों के प्रति अधिक सहानुभूति और संवेदनशीलता के संदेश को पहुँचाएगा। यह सह-अस्तित्व को अपनाने का आह्वान है और मैं रिची, क्यूसी और प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और इस कथा में योगदान देने के लिए वास्तव में रोमांचित हूं।”
 
“आलिया का पोचर में आना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है। एक विश्व स्तरीय अभिनेत्री होने के अलावा, वह एक निस्वार्थ परोपकारी साबित हुई हैं, जिसने सकारात्मक कारणों के लिए सम्मानित सेलिब्रिटी का दर्जा अर्जित किया है। उनके इस सीरीज़ में शामिल होने से शो में संबोधित महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद मिली है। इनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि हम सभी मानव और ग्रह, एक-दूसरे से से जुड़े हुए हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हम इनके साथ उस सम्मान और विचार के साथ व्यवहार करें जिसके यह हकदार है,'' क्यूसी प्रिंसिपल हैम, मैन्सफील्ड और मैककिट्रिक ने कहा।
 
पोचर क्यूसी एंटरटेनमेंट के एडवर्ड एच. हैम जूनियर, रेमंड मैन्सफील्ड और सीन मैककिट्रिक के साथ ही सूटेबल पिक्चर्स, पुअर मैन प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के सहयोग से बनाया गया है। एलन मैकएलेक्स (सूटेबल बॉय) सूटेबल पिक्चर्स के लिए निर्माता के रूप में कार्य कर रहे हैं। दिल्ली क्राइम से फोटोग्राफी के निदेशक जोहान एड्ट, संगीतकार एंड्रयू लॉकिंगटन और संपादक बेवर्ली मिल्स भी शामिल हैं।
 
सिनेमा के क्षेत्र में अपने प्रयासों के अलावा, आलिया ने अपने प्लेटफ़ॉर्म, कोएक्सिस्ट के माध्यम से पर्यावरणीय स्थिरता, पशु कल्याण और मानव-पशु संघर्ष को कम करने के संबंध में जागरूकता बढ़ाने में उत्सुकता से सहायता की है।  वह अपनी पहल, मी वॉर्डरोब इज सु वॉर्डरोब के माध्यम से पर्यावरण संवेदनशील फैशन को भी प्रमोट किया है।