कृति सेनन फिल्म क्रू के प्रमोशन के लिए पहुंची इंदौर

फिल्म के प्रति बढ़ती प्रत्याशा के साथ, मुख्य कलाकार भी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  देश के विभिन्न हिस्सों में प्रचार अभियान के बाद, 'क्रू' की मेन लीड में से एक कृति सेनन अब इंदौर शहर में पहुंची।

Mar 28, 2024 - 11:36
Mar 28, 2024 - 11:37
 0
कृति सेनन फिल्म क्रू के प्रमोशन के लिए पहुंची इंदौर
कृति सेनन फिल्म क्रू के प्रमोशन के लिए पहुंची इंदौर
बेहद मनोरंजक ट्रेलर और चार्टबस्टर म्यूजिक एल्बम के रिलीज होने के बाद से, 'क्रू' को जनता के बीच बेहद पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है।  दर्शक तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की शानदार तिकड़ी के साथ साल की मजेदार और मनोरंजक जर्नी देखने का इंतजार कर रहे हैं। जबकि फिल्म को रिलीज होने में 3 दिन बाकी हैं और ऐसे में सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह लगातार बढ़ रहा है, और इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए, कृति सेनन कल इंदौर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 
फिल्म के प्रति बढ़ती प्रत्याशा के साथ, मुख्य कलाकार भी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  देश के विभिन्न हिस्सों में प्रचार अभियान के बाद, 'क्रू' की मेन लीड में से एक कृति सेनन अब इंदौर शहर में पहुंची। जहां अभिनेत्री का जमकर स्वागत किया गया। कृति अपने फैन्स और मीडियाकर्मी के बीच जमकर अपने फ़िल्म का प्रमोशन किया।
 
हर तरफ फिल्म की चर्चा को देखते हुए 'क्रू' के लिए नेशन वाइड एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। क्रू अपनी रिलीज से सिर्फ 2 दिन दूर है और प्रशंसकों के बीच उत्साह चरम पर है।  राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित क्रू, ताजा कंटेंट पेश करती है जिसमें कॉमेडी और मनोरंजन का सही संतुलन है। इस शानदार जर्नी की उड़ान 29 मार्च, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 
'क्रू' के साथ एक ऐसी सिनेमाई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो जाइए जो पहले कभी नहीं देखी गई। राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।